पूर्णिया सीट से पप्पू यादव 4 अप्रैल को करेंगे नामांकन, आखिर क्या होगा कांगेस का एक्शन?

Bihar Politics: पप्पू यादव ने पूर्णिया सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है. वही देखने वाली बात ये होगी कि उनके इस फैसले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया क्या होती है.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Politics:  बिहार की पूर्णिया सीट से 4 अप्रैल को पप्पू यादव ने नामांकन करने की बात कही है. जिसके बाद लगातार पप्पू यादव पर विपक्षियों की तरफ से बयान बाजी की जा रही है. मगर पप्पू यादव अपने फैसले पर खड़े हैं, और आरजेडी (RJD) से लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं. 

वहीं दूसरी तरफ नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वह पप्पू यादव को पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार नहीं बनने देंगे. खबरों की माने तो कयास लगाया जा रहा है कि पप्पू यादव का कांग्रेस पार्टी से मोहभंग हो गया है. 

पप्पू यादव ने किया पूर्णिया से चुनाव लड़ने का फैसला 

नेता पप्पू यादव पूर्णिया सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने को तैयार हैं. और कल उन्होंने खुद नामांकन करने की घोषणा कर दी है. जबकि सोचने वाली बात तो ये है कि कांग्रेस पार्टी का पप्पू यादव के लिए अगला कदम क्या होगा. बता दें कि पप्पू यादव कभी भी किसी प्रकार से कांग्रेस में शामिल ही नहीं हुए हैं. कभी भी अधिकारिक रूप से उन्होंने इस बात की घोषणा तक नहीं की. बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस का हिस्सा बनने के बाद उन्हें औपचारिच तरीके से बिहार के पटना स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय जाना चाहिए था. मगर पप्पू यादव ने ऐसा नहीं किया था. इसलिए कांग्रेस पार्टी नामांकन दाखिल करने से उन्हें रोक भी नहीं सकती है. 

पप्पू यादव हैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार 

जानकारी दें कि पप्पू यादव ने बहुत पहले मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह मर जाएंगे मगर पूर्णिया से चुनाव लड़ेगे. पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी शुरू से यहां से चुनावी मैदान की दावेदारी में रही है. पप्पू यादव ने कहा कि आरजेडी मुझे किसी हालात में बांध नहीं सकती है. उन्होंने आगे कहा कि आखिर किस आधार पर आरजेडी ने पूर्णिया और सुपौल सीट पर अपना कब्जा कर लिया है.   

calender
03 April 2024, 11:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो