पुलिस ने शातिर लुटेरे को किया गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

नोएडा के सेक्टर 113 में मंगलवार की दोपहर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरे के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 113 में मंगलवार की दोपहर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरे के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया। पकड़ा गया बदमाश अपने साले के साथ लूट और चेन स्नेचिंग की नोएडा और गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस की तरफ से जानकारी दी गयी है कि मुठभेड़ में घायल लुटेरे का नाम समीम है। सलीम ने बीते दिनों गाजियाबाद की रिपब्लिक क्रॉसिंग में एक महिला की चेन लूटी थी।

पुलिस ने जानकारी दी है कि सेक्टर 113 कोतवाली पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक पर दो लोगों को आते हुए देखा। पुलिस ने जब बाइक सवार लोगों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग के दौरान बदमाश वहां से भागने की कोशिश करने लगे। ऐसे में पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और मुठभेड़ भी शुरू हो गयी। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गयी।

घायल बदमाश की पहचान सलीम के रूप में हुईः पंकज

पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता पंकज ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान सलीम के रूप में हुई है। सलीम ने बीते दिनों रिपब्लिक क्रॉसिंग में स्कूल बस के भीतर से एक महिला की चेन लूटी थी। पुलिस जांच में जानकारी मिली है कि बदमाश अपने साले के साथ मिलकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे एनसीआर में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था। पुलिस को आशंका है कि इस गैंग में और भी सदस्य शामिल हो सकते हैं। पुलिस ने सलीम को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

calender
13 September 2022, 07:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो