गोरखपुर मामले के बीच तेज होती सियासी बयानबाजी, उपमुख्यमंत्री ने कहा -समाप्त हो जाएगी "समाजवादी पार्टी"

गोरखपुर मामले के बीच अब सियासी बयानबाजी तेज हो रही है। आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा अखिलेश जी को एक आरोपी पर खुलेआम टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। वह पूर्व सीएम हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

 गोरखपुर मामले के बीच अब सियासी बयानबाजी तेज हो रही है। आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा अखिलेश जी को एक आरोपी पर खुलेआम टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। वह पूर्व सीएम हैं। हमारे सुरक्षाकर्मियों ने उसे आतंकवादी संगठनों से जुड़े होने के बाद अपनी जान जोखिम में डालकर पकड़ लिया। उनका बयान घटिया और निंदनीय है। अब समाजवादी पार्टी बनेगी 'समाप्त पार्टी'।

अखिलेश यादव जी और समाजवादी पार्टी को हमेशा से आतंकवादियों से जोड़ा गया है। उन्होंने 2013 के आतंकी हमलों के मामले वापस ले लिए। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 
गोरखनाथ मंदिर पर हमला सामान्य नहीं है, यह बहुत गंभीर था। मैं आतंकवादियों का मनोबल बढ़ाने के उनके प्रयासों की निंदा करता हूं।

गोरखनाथ मंदिर के आरोपी मुर्तजा पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बयान।

आरोपी के  पिता ने कहा कि उन्हें एक मनोरोग की समस्या है, द्विध्रुवी मुद्दे से निपटने के लिए, मुझे लगता है कि हमें उस पर भी (जांच के लिए) ध्यान देने की आवश्यकता है ... भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अतिशयोक्ति करती है। हालांकि राजनीति में इस तरह के बयान बाजी बिल्कुल आम है।

calender
07 April 2022, 11:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो