लुधियाना बम ब्लास्ट हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

वहीं पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि पिछले साल लुधियाना जिला अदालत परिसर में हुए विस्फोट के सिलसिले में एक नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पंजाब पुलिस ने लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट केस का पर्दाफाश कर मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। डीजीपी पंजाब वीके भावरा ने शनिवार को एक ट्वीट कर यह जानकारी दी। डीजीपी ने कहा कि लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट के मुख्य आरोपी को बॉर्डर रेंज की एसटीएफ टीम ने गिरफ्तार किया है। विस्फोट में इस्तेमाल आईईडी की तस्करी आईएसआई समर्थित ड्रोन के जरिए की गई थी। डीजीपी ने बताया कि इस ऑपरेशन का संचालन केंद्रीय एजेंसी के समन्वय में किया गया था। 

अमृतसर ने पुलिस ने सीमांत गांवों में दबिश देकर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से हथियार, विस्फोटक सामग्री और हेरोइन बरामद की गई है। काबू किए जाने वालों में एक आठवीं कक्षा का छात्र भी है, जो तस्करों के संपर्क में था। एसटीएफ ने यह बड़ी कार्रवाई पंजाब में छह जून को ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर मनाए जाने वाले घल्लूघारा से पहले की। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस गिरफ्तारी के बाद आरोपी का पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी से भी संबंध सामने आया है।

वहीं पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि पिछले साल लुधियाना जिला अदालत परिसर में हुए विस्फोट के सिलसिले में एक नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। यह बात भी सामने आई कि जिस नाबालिग को गिरफ्तार किया गया आरोपियों को सारा टेक्निकल सपोर्ट उसी की तरफ से दिया जा रहा था। शुक्रवार को जिन पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था उसमें सुरमुख सिंह, हरप्रीत सिंह, दिलबाग सिंह और सविंदर सिंह शामिल है।

calender
22 May 2022, 12:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो