सतबीर हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ने प्रेमी संग मिल रची थी हत्या की साजिश

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में 30 अगस्त को एक युवक का शव मिला था। वहीं मृतक की पहचान सतबीर निवासी एकड़ खुर्द के रूप में हुई थी। युवक की बेरहमी से गला

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में 30 अगस्त को एक युवक का शव मिला था। वहीं मृतक की पहचान सतबीर निवासी एकड़ खुर्द के रूप में हुई थी। युवक की बेरहमी से गला काट कर हत्या की गई थी। वही आज पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि मृतक की पत्नी का आरोपी गुरुसेवक देओल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वही आरोपियों ने पंजाब जाने के बहाने घर से मृतक सतबीर को बुलाया था और रुड़की में उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। 

 

एसपी देहात ने बताया कि पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की गई तो आरोपी गुरुसेवक देओल का नाम प्रकाश में आया था। योजना के तहत आरोपी मृतक सतवीर को पंजाब जाने के बहाने से घर से बुलाकर ले गया था और रुड़की में मंगलौर सालियर बाईपास पर उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस के द्वारा दो आरोपियों सहित मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

calender
01 September 2022, 03:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो