मध्‍य प्रदेश में मदरसों की पठन सामग्री की स्क्रूटनी करवाने पर विचार: डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा

मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मध्‍य प्रदेश के कुछ मदरसों में बच्चों को आपत्तिजनक कंटेट पढ़ाने से संबंधित विषय संज्ञान में आया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भोपाल। मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मध्‍य प्रदेश के कुछ मदरसों में बच्चों को आपत्तिजनक कंटेट पढ़ाने से संबंधित विषय संज्ञान में आया है। आज मीडिया से बातचीत करते हुए उन्‍होंने कहा कि किसी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए मदरसों के पठन सामग्री की स्क्रूटनी (संवीक्षा) करवाने पर विचार किया जा रहा है। गृहमंत्री ने कहा कि इस बारे में कलेक्‍टर को निर्देश दिए जाएंगे कि वे संबंध‍ित शिक्षा विभाग से इसकी स्क्रूटनी करवाएं।

 

गृहमंत्री डॉक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो और कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोनों एक जैसी भाषा बोल रहे हैं। एक तरफ बिलावल भुट्टो प्रधानमंत्री जी पर सवाल उठा रहे हैं तो दूसरी तरफ राहुल गांधी जी सेना का अपमान कर रहे हैं।

 

गृहमंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी क्या कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी के भारतीय‌ सेना पर उठाए गए सवाल से सहमत हैं?

गृहमंत्री ने सवाल किया कि कमलनाथ जी काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है, और किसानों की कर्ज माफी वाला आपका ट्वीट धोखाधड़ी की श्रेणी में आता है और साथ ही इसने प्रदेश के किसानों के जख्मों को फिर से हरा कर दिया है।

प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 03 नए केस आए हैं। गृहमंत्री डॉक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने यह कहा कि वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 06 हैं, वहीं संक्रमण दर करीब 0.54 प्रतिशत और रिकवरी रेट 98.70 प्रतिशत है। साथ ही गृहमंत्री डॉक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने यह भी कहा कि फ‍िल्‍मों की शूटिंग के लिए मध्‍य प्रदेश हमेशा फ्रेंडली स्‍टेट था और रहेगा। मध्य प्रदेश में सबका स्‍वागत है।

 

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: सिवनी-मंडला मार्ग पर पिकअप वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, मां की मौत, बेटा गंभीर घायल

 

  •  
calender
19 December 2022, 02:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो