Anantnag Encounter: क्रिकेट मैच से पहले जम्मू-कश्मीर में गोलियों का खेल बंद कीजिए, केंद्र पर असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना

ओवैसी ने कहा, अगर आज बीजेपी सत्ता में नहीं होती तो वह क्या बोलती? आप सत्ता में हैं तो पहले ये गोलियों के खेल को बंद कीजिए.

Sachin
Sachin

Anantnag Encounter: जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवादी घटना और अनंतनाग में गोलीबारी को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार को हमला बोला है. ओवैसी ने कहा कि अनंतनाग, राजौरी में हमारे जवानों की जिंदगियों के साथ लगातार खेल खेला जा रहा है और हमारी सरकार खामोश पड़ी है. उन्होंने आगे कहा कि कश्मीरी पंडितों और सैनिकों के साथ गोलियों का क्रिकेट मैच खेला जा रहा है. क्रिकेट मैच से पहले इस खूनी खेल को खत्म करने की जरूरत है. 

अगर बीजेपी सत्ता में नहीं होती तो क्या बोलती: असुदद्दीन ओवैसी 

ओवैसी ने कहा कि, अगर आज बीजेपी सत्ता में नहीं होती तो वह क्या बोलती? आप सत्ता में हैं तो पहले ये गोलियों के खेल को बंद कीजिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने सवाल किया कि पाकिस्तान से आतंकवादी आकर हमारे सैनिकों को मार रहे हैं, इस पर आप खामोश क्यों हैं? मेरा प्रधानमंत्री से सीधा सवाल है कि जब पुलवामा हमला हुआ तो आप के अंदर गुस्सा था. लेकिन आज कर्नल, डीएसपी की मौत हुई है तो आपको गुस्सा क्यों नहीं आ रहा है? पीएम मोदी उदासीन क्यों हो गए हैं? 
क्या पाकिस्तान से खेलेंगे क्रिकेट? 

370 हटाने से जम्मू-कश्मीर में सबकुछ हल हो गया? 

भारत-पाक मैच को लेकर उन्होंने कहा कि, आपने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने से जम्मू-कश्मीर में सबकुछ हल हो गया है. आज भी आतंकी हमारे सैनिकों पर हमले कर रहे हैं, इसका मतलब है कि बीजेपी की कश्मीर को लेकर बनाई सारी नीतियां फैल हो गई हैं. पाकिस्तानी आतंकी हमारे यहां पर गोलियों का खेल खेल रहे हैं और आप गुजरात में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलेंगे? देशी की जनता को आज बीजेपी को इन सवालों का जवाब देना चाहिए. 

calender
16 September 2023, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो