उत्तर प्रदेश MLC चुनाव: भाजपा का बजा डंका, सपा को मिली करारी हार

उत्तर प्रदेश एमएलसी चुनाव के परिणाम आ चुके हैं। भाजपा ने एक बार फिर से अपनी जीत का डंका बजा दिया है वहीं समाजवादी पार्टी को करारी हार मिली है। बता दें कि 36 सीटों के चुनाव में 33 सीटें भाजपा के खाते में गई थी 3 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार ने बाजी मारी। जिसके बाद तमाम तरह की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश एमएलसी चुनाव के परिणाम आ चुके हैं। भाजपा ने एक बार फिर से अपनी जीत का डंका बजा दिया है वहीं समाजवादी पार्टी को करारी हार मिली है।

बता दें कि 36 सीटों के चुनाव में 33 सीटें भाजपा के खाते में गई थी 3 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार ने बाजी मारी। जिसके बाद तमाम तरह की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के उच्च सदन के लिए नव निर्वाचित सभी सदस्यों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। आगे उन्होंने लिखा कि आज उत्तर प्रदेश के स्थानीय प्राधिकारी विधान परिषद चुनावों में भाजपा की प्रचण्ड विजय ने पुनः स्पष्ट कर दिया है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में प्रदेश की जनता राष्ट्रवाद, विकास एवं सुशासन के साथ है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री के बाद उपमुख्यमंत्री ने भी ट्वीट कर सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए आगे लिखा कि जनता के बाद जन प्रतिनिधियों ने भी सपा की गुंडागर्दी को नकार दिया है,सर्वाधिक संख्या में भाजपा के प्रत्याशी विजय प्राप्त कर उच्च सदन के सदस्य बनने की हार्दिक बधाई, यह जीत मोदी योगी के नेतृत्व में विकास और मज़बूत संगठन तंत्र की है! एक एक कार्यकर्ता और जन प्रतिनिधियों का अभिनन्दन है! हालांकि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तरफ से इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

calender
12 April 2022, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो