उत्तराखंड: पंचायत चुनाव में आमने सामने आए कांग्रेस विधायक

पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है। वहीं आगामी 13 तारीख को प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित हो जाएंगे और 26 सितंबर को मतदान होगा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाद्दाता- प्रिंस शर्मा (रूड़की, उत्तराखंड)

पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है। वहीं आगामी 13 तारीख को प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित हो जाएंगे और 26 सितंबर को मतदान होगा। वार्ड नंबर 21 दरियापुर दयालपुर जिला पंचायत सीट पर कांग्रेस से अपने-अपने समर्थकों को टिकट कराने को लेकर भगवानपुर से कांग्रेस विधायक ममता राकेश और पिरान कलियर से कांग्रेस विधायक हाजी फुरकान अहमद आमने-सामने आ गए हैं।

दोनो विधायक अपने समर्थकों को टिकट दिलाने के लिए लगे हुए थे जिसमें विधायक ममता राकेश के समर्थक भोपाल सैनी की पत्नी सुनीता सैनी को कांग्रेस ने अपना समर्थित प्रत्याशी घोषित कर दिया। जिसके बाद विधायक फुरकान अहमद ने अपने समर्थक श्रीमती रंजना को निर्दलीय चुनाव मैदान में उतार दिया है और खुले मंच से उन्हें अपना समर्थन दे दिया है।

विधायक फुरकान अहमद ने अपने समर्थित प्रत्याशी श्रीमती रंजना के चुनाव कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया।

इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे और विधायक का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। विधायक फुरकान अहमद ने खुले मंच से क्षेत्रवासियों से श्रीमती रंजना के लिए वोट की अपील की।

दरियापुर दयालपुर सीट पर एक ही पार्टी के दो विधायक आमने-सामने आ गए हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस सीट पर जिला पंचायत पर किसकी जीत होती है।

calender
10 September 2022, 01:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो