सीएम बनते ही योगी आदित्यनाथ ने अपना मुकदमा खत्म करवा लिया- तेजस्वी यादव

Bihar Politics: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे नेता तेजस्वी यादव ने योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया है कि वह सीएम बनते ही अपने सारे मुकदमे खत्म करवा चुके हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Politics:  बिहार आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने बीते दिन यानी सोमवार को अपने एक बयान में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरते नजर आए हैं. उनका कहना है कि "17 महीने तक जब महागठबंधन की सरकारी थी तो योगी जी बातएं कि क्या परिवर्तन लगा?" यूपी के हालात दिन पर दिन खराब ही होते जा रहे हैं.

वहीं जब तेजस्वी से सवाल किया गया कि योगी जी ने कहा था कि बिहार में राजद की सरकार में गुंडे तमंचे पर डिस्को किया करते थे. इस बात पर तेजस्वी का कहना था कि योगी जी को केवल बकना था बक दिए. वहीं तेजस्वी ने योगी सरकार पर उंगली उठाते हुए कहा कि "योगी जी खुद कई मामले में आरोपी थे."

सीएम योगी ने खत्म करवा लिए सारे मुकदमे- तेजस्वी

नेता तेजस्वी यादव का कहना है कि "योगी आदित्यनाथ पहले ऐसे सीएम बने जिन्होंने अपना सारा मुकदमा सीएम बनते ही खत्म करवा लिया है. इन लोगों को काम से कोई मतलब नहीं है, केवल इधर-उधर की बात करनी होती है." तेजस्वी ने आगे कहा कि यूपी के लोगों को हमने नौकरी दी है. उत्तर प्रदेश के लोग तो बिहार में आकर नौकरी कर रहे हैं, किस बात के मुख्यमंत्री हैं आप? तेजस्वी यादव ने बताया कि उत्तर प्रदेश के अंदर पेपर लीक किया जाता है. बदनाम बिहार को किया जाता है.  

बीजेपी नेता राजीव प्रताप को घेरा

तेजस्वी यादव ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि मेरी बहन रोहिणी आचार्य ने माता-पिता की हमेशा सेवा की है. अपनी किडनी देकर पिता को जीवन दान दिया है, उसी प्रकार से वह बिहार के सारण को संभालेंगी. दरअसल राजीव प्रताप रूड़ी बिहार के सारण से बीजेपी उम्मीदवार है, वहीं रोहिणी आचार्य आरजेडी सीट से चुनाव लड़ रही हैं.

calender
16 April 2024, 09:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो