Elon Musk: एलन मस्क देंगे Twitter से इस्तीफा, नई CEO होगी एक महिला

Elon Musk: एलन मस्क का कहना है कि सीईओ पद से इस्तीफा के बाद वह ट्विटर के कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य अधिकारी के रूप में काम करेंगें।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • एलन मस्क सीईओ के पद से इस्तीफा देना चाहते हैं उनका कहना है कि वद पद का इस्तीफा देने के बाद ट्विटर के कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य अधिकारी के रूप में काम करना चाहते हैं।

Elon Musk: एलन मस्क सीईओ के पद से इस्तीफा देना चाहते हैं उनका कहना है कि वद पद का इस्तीफा देने के बाद ट्विटर के कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य अधिकारी के रूप में काम करना चाहते हैं।इसके साथ ही अरबपति एलन मस्क ने ट्विटर का सीईओ पद छोड़ने की भी घोषणा कर दी है।जिस घोषणा में मस्क ने कहा है कि उन्होंने ट्विटर का नया सीईओ नियुक्त कर लिया है।

हालांकि एलन मस्क ने इस बीच नये सीईओ का नाम लिया बताया है। माइक्रोब्लिगिंग प्लेटफॉर्म के मालिक ने संकेत दिए हैं कि ट्विटर की नई सीईओ एक महिला होगी। एलन मस्क ने गुरुवार को ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैने नये ट्विटर का सीईओ नियुक्त कर लिया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वह 6 सप्ताह तक अपनी जिम्मेदारी को संभालेंगी।उन्होनें लिखा, मैं सीईओ के पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं।पद का इस्तीफा देने के बाद अब एलन मस्क ट्विर के कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में काम करेंगें।

किया फीटर लॉन्च

आपको बता दें कि गुरुवार को ट्विटर के प्लेटफॉम पर मैसेज सुविधा को सुरक्षित करने के लिए एन्क्रिप्टेड डीएम फीटर को लॉन्च किया था। जानकारियों के मुताबिक यह सर्विस एंड-टू-एंड एन्फिक्रप्टेड मैसेज का सपोर्ट करने के अपने लक्ष्य में ट्विटर का पहला कदम है।हालांकि इसके साथ कई लिमिटेशन भी लगाए जा चुके हैं।

Elon Musk
एलन मस्क देंगे Twitter से इस्तीफा Elon Musk - Twitter

कंपनी का कहना है कि केवल वेरिफाइड यूजर्स ही एन्क्रिप्टेड चैट शुरू कर सकते हैं।जबकि ट्विटर वर्तमान समय में एप पर एन्क्रिप्टेड ग्रुप मैसेज का सपोर्ट नहीं करता है।इससे पहले गुरुवार को ट्विटर ने प्लेफॉर्म पर मैसेज सुविधा को सुरक्षित करने के लिए एन्क्रिप्टेड डीएम फीटर को भी लॉन्च कर किया गया था।

calender
12 May 2023, 10:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो