X Update : एलन मस्क ने X ने पेश किया नया फीचर, अब आसानी से मिलेगी जॉब्स

X News Feature : एलन मस्क ने एक्स पर वेरिफाइड कंपनियों के लिए जॉब हायरिंग फीचर को लॉन्च किया है. इसके तहत कंपनियां अपनी प्रोफाइल पर जॉब्स लिस्टिंग कर सकेंगी.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

X Job Hiring Feature : एलन मस्क ने जब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) को खरीदा है. वह तभी से प्लेटफॉर्म में लगातार बदलाव कर रहे हैं. यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी नए फीचर्स को रोलआउट कर रही है. अब एक्स में अब तक का सबसे शानदार फीचर पेश हो गया है. यूजर्स को ऐप पर बड़ी आसानी से नौकरी मिल जाएगी. कंपनी ने वेरिफाइड कंपनियों के लिए जॉब हायरिंग फीचर को लॉन्च किया है. इसके तहत कंपनियां अपनी प्रोफाइल पर जॉब्स लिस्टिंग कर सकेंगी.

क्या है जॉब हायरिंग फीचर

एक्स का जॉब हायरिंग फीचर कंपनियों को एक्स हायरिंग बीटा पर प्रदर्शित नौकरी सही लोगों को सर्च करने में मदद करेगा. यह फिलहाल बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध है. इस फीचर का लाभ उठाने के लिए वेरिफाइड कंपनियों को पहले बीटा प्रोग्राम में एनरोल करना पड़ेगा. इस फीचर के बारे में एक्स हायरिंग अकाउंट से एक पोस्ट की गई है. इसमें लिखा है कि एक्स हायरिंग बीटा तक जल्द पहुंच को आज अनलॉक करें. अपनी सबसे जरूरी भूमिकाओं को यहां मेंशन करें और लाखों प्रासंगिक उम्मीदवारों तक पहुंचे.

एक्स का वीडियो फीचर

एक्स में यूजर्स के लिए एक और खास फीचर आया है. अब लोग 3 घंटे तक की वीडियो को प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं. अब एक्स पर 1080p में 2 घंटे की वीडियो और 720p में 3 घंटे की वीडियो अपलोड हो सकती है. साथ ही यूजर्स टाइमलाइन की वीडियो को गैलरी में भी सेव कर सकते हैं. इसके लिए डाउनलोड का ऑप्शन दिखाई देगा. आपको बता दें कि एलन मस्क ने पे़ड यूजर्स को AirPlay की सर्विस प्रदान की है. इसके तहत यूजर्स वीडियो को स्मार्ट टीवी में भी चला सकते हैं.

calender
27 August 2023, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो