Elon Musk जल्द लेकर आएंगे Xmail, जानिए Gmail से कैसे होगा खास

Xmail : एलन मस्क अपने यूजर्स के लिए बहुत जल्द Xmail को लेकर आने वाले हैं. कंपनी की यह सुविधा गूगल के जीमेल को कड़ी टक्कर देगी. इस बारे में एलन ने खुद ऐलान किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Xmail : दुनिया के सबसे अमीर शख्स की लिस्ट में शामिल एलन मस्क (Elon Musk) अपने यूजर्स के लिए लगातार नई-नई सेवाओं की शुरुआत कर रहे हैं. मस्क ने बीते कुछ दिनों में अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X में कई बड़े बदलाव किए हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले एक एआई मॉडल को भी लॉन्च किया था. अब एलन मस्क अपना खुद का एक मेल ऐप लॉन्च करने वाले हैं जिसका नाम Xmail है. यह गूगल के Gmail को कड़ी टक्कर देगा. एलन मस्क ने एक्समेल को जल्द लॉन्च करने का ऐलान किया है. इससे आप जीमेल की तरह की किसी को मेल कर सकते हैं.

एलन मस्क ने किया ऐलान

जानकारी के अनुसार एक्स के एक कर्मचारी Nate ने अपनी एक्स पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि हम XMail कब बना रहे हैं? इसका रिप्लाई देते हुए मस्क ने कहा कि यह आ रहा है. यानी उन्होंने आधिकारिक तौर पर XMail को लॉन्च करने की बात कही है. इस घोषणा के बाद हर किसी को इंतजार है कंपनी की यह नई सर्विस कब लॉन्च होगी और इसका कैसे इस्तेमाल किया जा सकेगा. लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि ये XMail सर्विस पेड होगा या फ्री होगी.

XMail में क्या होगा खास

रिपोर्ट की मानें तो XMail के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन उम्मीद है कि इसमें ऐसे फीचर्स को जोड़ा जाएगा जो Gmail में नहीं हैं. वहीं सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस नई सर्विस को X के साथ ही जोड़ा जाएगा. इससे पहले एलन मस्क ने कहा था कि वह एक्स को हर किसी के इस्तेमाल करने के लायक बनाना चाहते हैं. माना जा रहा है कि XMail को मस्क की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी एक्सएआई में बनाया जाएगा.

calender
25 February 2024, 09:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो