Samsung Galaxy Xcover 7 भारत में हो सकता है लॉन्च, फोन के फीचर्स आए सामने

Samsung Galaxy Xcover 7 : सैमसंग भारतीय बाजार में Samsung Galaxy Xcover 7 को लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी के इस फोन में बहुत से एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Samsung Galaxy Xcover 7 Launch : दिग्गज हैंडसेट कंपनी सैमसंग भारत में अपना नया फोन लॉन्च करने वाली है. कंपनी भारतीय बाजार में Samsung Galaxy Xcover 7 को लॉन्च करने की तैयारी में है. लॉन्चिंग से पहले ही फोन के कुछ फीचर्स सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट ते मुताबिक सैमसंग के इस फोन को ब्यूरो ऑफ इंडिया स्टैणेडर्ड की साइट पर मॉडल नंबर SM-G556B नंबर देखा गया है. कंपनी के इस फोन में बहुत से एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं.

Samsung Galaxy Xcover 7 के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के इस फोन में एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगी. इसमें डुअल एलईडी सपोर्ट के साथ एक सिंगल रियर कैमरा भी दिया जा सकता है. फोन के साइड में एक एक्सकवर फिजिकल बटन भी मिलेगा. जानकारी के अनुसार ये फीचर्स यूजर्स को ऐप या पुश-टू-टॉक फीचर लॉन्च कर पाएंगे. साथ ही इस बटन का उपयोग दूसरे फंक्शन को यूज करने में भी कर सकते हैं. इसका बैटरी बैकअप भी धांसू होने वाला है. एक बार चार्ज करने पर फोन घंटों का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Samsung Galaxy Xcover 7 के फीचर्स

ऐसा भी कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी का ये डिवाइस स्मार्टफोन MIL-STD-810H जैसे सैन्य मानकों का पालन करेगा. Galaxy Xcover 7 को धूल व पानी प्रतिरोध के लिए इसे IP68 रेटिंग के साथ आएगा. लिक्स फीचर्स के अनुसार इसमें डाइमेंशन 6100 प्लस चिपसेट सपोर्ट मिलेगा, जो 8जीबी रैम के साथ आएगा.

यह फोन एंड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. अफवाहें हैं कि कंपनी का यह फोन गैलेक्सी A55 से कुछ मिलता-जुलता होगा. फिलहाल ऑफिशियल स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

calender
25 November 2023, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो