आचार्य निशांत भारद्वाज ने 2023 में मोदी के लिए ये भविष्यवाणी की!

देश के जाने - माने ज्योतिष आचार्य निशांत भारद्वाज ने पीएम मोदी के आने वाले समय को लेकर भविष्यवाणी की है। दुनिया के सभी देश पीएम मोदी के दाएं- बाएं नजर आ रही है चाहे वो कोई भी देश हो हर देश आज पीएम मोदी से दोस्ती करना चाहता है। पीएम मोदी देश की आन बान शान तीनों बन चुके है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

देश के जाने - माने ज्योतिष आचार्य निशांत भारद्वाज ने पीएम मोदी के आने वाले समय को लेकर भविष्यवाणी की है। दुनिया के सभी देश पीएम मोदी के दाएं- बाएं नजर आ रही है चाहे वो कोई भी देश हो हर देश आज पीएम मोदी से दोस्ती करना चाहता है। पीएम मोदी देश की आन बान शान तीनों बन चुके है। आज हर कोई पीएम मोदी के कारण भारत का जानना चाहता है और भारत के साथ कदम से कदम मिला कर चलना चाहती है। पीएम मोदी एक भाषण में कहा था कि 21वीं सदी का भारत नया भारत है आज हर कोई भारत को चाहता है।

ज्योतिष गणना के अनुसार ये बताने की कोशिश की है कि 2023 भारतीय राजनीति और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कैसा रहेगा …क्या कुछ कहती है उनकी ज्योतिष भविष्यवाणी आईये जानते हैं.. ज्योतिष आचार्य निशांत भारद्वाज ने भविष्यवाणी क्या मोदी के नाम रहेगा 2023? आने वाले समय में आएगा कैसा बदलाव?

आचार्य निशांत भारद्वाज ने कहा साल 2023 में भारत विरोधी टूलकिट तौयार हो रहा है। इससे पहले उन्होने गुजरात हिमाचल और एमसीडी चुनाव को लेकर भविष्य वाणी की थी जो काफी हद तक सही हुई है। इस बार उन्होने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ एक टूलकिट तैयार करेगी। जिसका प्रयोग मोदी के विरोध के लिए किया जाएगा। अप्रैल व मई के महीनों में विपक्षी पार्टी मोदी के खिलाफ कोई बखेड़ा खड़ा करेगा। 

साथ ही उन्होने राज्यस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भविष्यवाणी की हैं। राज्यस्थान में भारतीय जनता पार्टी के बिखराव होने के बावजूद भी चुनाव जीत लेंगी व राज्यस्थान में भाजपा पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लडेंगी। साथ ही उन्होने आगे कहा कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी कांग्रेस की जगह लेगी। उन्होने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस से ज्यादा आम आदमी पार्टी को सीट मिलने की संभावना है।

खबरे और भी है..........

आचार्य निशांत भारद्वाज ने पाकिस्तान और इमरान खान को लेकर की यह भविष्यवाणी

calender
25 December 2022, 07:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो