आप भी बता नहीं पाएंगे कि इस तस्वीर में कितने हाथी है..!देखिए और बताइए

इस फोटो में आप अगर सिर्फ 4 हाथी देख पा रहे हैं, तो आपको अपना नजरिया बढ़ाने की जरूरत पड़ेंगी। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को एक IFS के अधिकारी ने शेयर किया है। उन्होंने लोगों से पूछा कि इस फोटो में आप सबको कितने हाथी दिख रहे हैं, इस पर सैकड़ों लोगों ने कमेंटभी किए। कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें तस्वीर में 5 हाथी दिख रहे हैं, तो कुछ लोगों ने 7 कहा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है। जैसे की आप देख सकते है कि इस फोटो में आप अगर सिर्फ 4 हाथी देख पा रहे हैं, तो आपको अपना नजरिया बढ़ाने की जरूरत पड़ेंगी। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को एक IFS के अधिकारी ने शेयर किया है। उन्होंने लोगों से पूछा कि इस फोटो में आप सबको कितने हाथी दिख रहे हैं, इस पर सैकड़ों लोगों ने कमेंटभी किए। कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें तस्वीर में 5 हाथी दिख रहे हैं, तो कुछ लोगों ने 7 कहा।

इस तस्वीर को भारतीय वन सेवा के अधिकारी (IFS) सुशांता नंदा ने सोशल मीडिया पर शेयर कियाहै। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए यूजर्स से पूछा कि इस फोटो में कितने हाथी हैं?

 

भले ही आपको यकीन हो या न हो लेकिन आपको बता दे कि इस तस्वीर में दिख रहे 4 हाथी नहीं बल्कि 7 हाथी हैं। इस तस्वीर को 'वाइल्डलेंस इको फाउंडेशन' (@WildLense_India) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर करते हुए बताया कि इस लम्हे को कैद करने के लिए लगभग 1400 तस्वीरें खींची गईं. दरअसल फोटोग्राफर ने एक ऐसा फ्रेम बनाया, जिसमे कि सभी 7 हाथी प्यास बुझाते तस्वीर में आ गए।

calender
11 December 2022, 02:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो