JJP के डिप्टी CM ने अपने छोटे भाई की शादी पर लगाए जमकर ठुमके, देखिये भव्य शादी की यह शानदार तस्वीरें

जननायक जनता पार्टी (JJP) के महासचिव और डिप्टी CM के छोटे भाई नेता दिग्विजय चौटाला की शादी पूरे रीती रिवाज़ के साथ बड़े ही धूम - धाम से संपन्न हो गयी। उनकी पत्नी लगन रंधवा का परिवार भी राजनितिक से जुड़ा हुआ है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

जननायक जनता पार्टी (JJP) के महासचिव और डिप्टी CM के छोटे भाई नेता दिग्विजय चौटाला की शादी पूरे रीती रिवाज़ के साथ बड़े ही धूम - धाम से संपन्न हो गयी। उनकी पत्नी लगन रंधवा का परिवार भी राजनितिक से जुड़ा हुआ है। ख़ास बात आपको बता दें, की अपने भाई की शादी की ख़ुशी में हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deepti CM Dushyant Chautala) जमकर ठुमके लगाते नज़र आये हैं। जो अब हर तरफ चर्चाओं में हैं।

इस भव्य शादी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी शिरकत की और वर - वधु को आशीर्वाद भी दिया। वही उनके साथ हरियाणा के गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय और साथ में सरकार के कई मंत्री भी वर वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।

उत्तर प्रदेश के पूर्व CM अखिलेश ने भी की शादी में शिरकत

इस शाही शादी में कई मंत्रियों ने शिरकत की और इसके अलावा UP के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शादी में मौजूद रहे। जम्मू कश्मीर के पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला, पंजाब के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के साथ - साथ और भी कई राजनितिक नेताओं ने भी शादी में वर वधु को आशीर्वाद दिया। सभी का स्वागत जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और साथ ही दिग्विजय के पिता ( अजय चौटाला) ने किया।

शादी में नहीं आये दादा और चाचा

आपको बता दें, की इस शानदार शादी में परिवार के सभी सदस्यों ने अपनी भागीदारी दी थी। लेकिन प्रदेश के पूर्व मंत्री और इनेलो सुप्रीमो, दिग्विजय वर के दादाजी (ओमप्रकाश चौटाला) और चाचा (अभय सिंह चौटाला ) इस समारोह का हिस्सा नहीं रहे। जानकारी के अनुसार बताया गया की परिवार की तरफ से उन्हें शादी का कार्ड भी दिया था। इसके अलावा यह भी बताया की 10 मार्च को शादी में प्रतिभोज के लिए भी इन्वाइट किया गया था और चौटाला हाउस में रिंग सेरेमनी का प्रोग्राम भी रखा गया था।

calender
16 March 2023, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो