भाभी-देवर के डांस ने फ्लोर में मचाया तहलका, देखिए वायरल वीडियो

भाभी और देवर डांस फ्लोर पर जमकर नाचते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया भाभी-देवर का डांस देख लोग अपना दिल हार बैठे हैं। सबसे खास बात यह है कि इंटरनेट पर भाभी और देवर की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जैसे की हम सब ही जानते है कि भारत में शादियों का सीजन शुरू हो गया है। भारत की शादियों में डीजे न हो तो शादी अधूरी सी लगती है, बिना डांस के शादी की रौनक गायब रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर भारतीय शादी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि शादी के दौरान भाभी और देवर डांस फ्लोर पर जमकर नाचते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया भाभी-देवर का डांस देख लोग अपना दिल हार बैठे हैं। सबसे खास बात यह है कि इंटरनेट पर भाभी और देवर की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

इस वीडियो में दिख रहे भाभी-देवर ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। सपना चौधरी के गाने पर देवर और भाभी जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं। इनका डांस देखकर शादी में आए मेहमान और रिश्तेदार काफी एंजॉय कर रहे होते हैं।वीडियो में दिख रही भाभी ने ग्रीन कलर की जबरदस्त साड़ी पहनी हुई हैं और वहीं देवर ने व्हाइट पैंट और काले रंग की शर्ट।

इसे भी पढ़े...

शख्स ने Desi Jugaad से पहुंचाया तीसरी मंजिल पर सामान, अद्भुत जुगाड़ देख लोग बोले...

calender
10 December 2022, 02:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो