सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो हुआ वायरल जिसे देखकर रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

देश में इस समय 'कोक स्टूडियो' के 14वें सीजन का पॉपुलर गाना 'पसूरी' वायरल हो रहो है, साथ ही सोशल मीडिया पर इस गाने का इस गाने का कई वर्जन आ चुके हैं। इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी और शे गिल ने गाया है। सोशल मीडिया पर

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश में इस समय 'कोक स्टूडियो' के 14वें सीजन का पॉपुलर गाना 'पसूरी' वायरल हो रहो है, साथ ही सोशल मीडिया पर इस गाने का  इस गाने का कई वर्जन आ चुके हैं। इस गाने को  पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी और शे गिल ने गाया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति पसूरी को इस अंदाज में गा रहा है जिसे देखने वाले आप अपनी हंसी नहीं रोक पा रहें है। इस क्लिप में आप देख सकते है कि वह व्यक्ति कैमरे की तरफ देखते हुए पसूरी गाने को गाना शुरु कर देता है और गाने के शुरुआत की लाईन को तो सही गाता है, लेकिन धीरे –धीरे उसके शब्द और गाने के बोल मिस मैच होने लगते है लेकिन उस व्यक्ति का आत्मविश्वाश कमजोर नहीं होता हैं और गाना जारी रखता है।

बस इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और जनता इसकी दिवानी हो गई। जिसके बाद जनता इसकी दिवानी हो गई। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर mallu.viral के नाम से 21 जून को शेयर किया गया था। कैप्शन में लिखा में लिखा था कि इस  गायक का नाम लिखें। अबतक वीडियो को 1 लाख से अधिक व्यूज और 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर कई लोग सिर्फ हंसी वाली इमोजी शेयर की।  

calender
24 June 2022, 03:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो