पानी से बाहर बेहोश पड़ी मछली को नन्हें कछुए ने दी नई जिंदगी देखे वीडियो ।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक नन्हा सा कछुआ पानी से बाहर बेहोश पड़ी अपने से बड़ी मछली की जान बचाते नजर आ रहा है. इंटरनेट पर अक्सर पानी मे रहने वाले जीवों के हैरतअंगेज वीडियो देखने को मिलते है जिसे देखकर कई बार आपको अपनी आखों पर ही भरोसा नही होगा. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे है. जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक नन्हा सा कछुआ पानी से बाहर बेहोश पड़ी अपने से बड़ी मछली की जान बचाते नजर आ रहा है. इंटरनेट पर अक्सर पानी मे रहने वाले जीवों के हैरतअंगेज वीडियो देखने को मिलते है जिसे देखकर कई बार आपको अपनी आखों पर ही भरोसा नही होगा. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे है. जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

 

वीडियो मे एक नन्हा सा कछुआ पानी से बाहर बेहोश पड़ी अपने बड़ी मछली की जान बचाते नजर आ रहा है. कभी आपने कछुए को दोस्ती निभाते देखा है. अगर नहीं, तो इस वीडियो को ही देख लीजिए. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में तालाब के अंदर रखे एक पत्थर पर एक मछली तैरने के दौरान फंस जाती है. इस दौरान सांस लेने में काफी दिक्कत के चलते वह धीरे-धीरे बेहोश होने लगती है तभी मछली की मदद के लिए नन्हा कछुआआगे आता है और उसकी जान बचा लेता है. वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी हौरान हैं और इस पर बढ़चढ़ कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो पर लगातार बड़ी तादाद में व्यूज आ रहे हैं. इसके साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी जारी है.

calender
17 March 2022, 12:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो