Viral Video: बुजुर्ग ने किया चीते की रफ्तार में मुर्गी को गायब, आप भी देखते रह जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों के बीच छाया हुआ है, जिसको देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी। क्योंकि, जैसे की आप देख सकते है एक बुजुर्ग जिस रफ्तार से मुर्गी की चोरी करता है उसे देख कर लोग चौंक चुके है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, लोग सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी कुछ न कुछ कलाकारी दिखाते रहते है. सोशल मीडिया पर आपको ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएंगी, जिनको देख कर हैरानी सी होती है, यकीन करना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों के बीच छाया हुआ है, जिसको देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी। क्योंकि, जैसे की आप देख सकते है एक बुजुर्ग जिस रफ्तार से मुर्गी की चोरी करता है उसे देख कर लोग चौंक चुके है।

 

कभी भी जब रफ्तार की बात होती है तो चीते का नाम पहले लिया जाता है क्योंकि चीते की रफ्तार इतनी तेज होती है कि किसी का टिकना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है। जैसे की आप देख सकते है कि इस वीडियो में एक बुजुर्ग की रफ्तार देखकर आपका दिमाग भी जरूर घूम पड़ेगा। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खाली जगह पर बुजुर्ग बैठा हुआ हैं और बगल में एक महिला भी बैठी हुई है और जबकि कुछ मुर्गियां इधर-उधर घूम रही हैं और तभी बुजुर्ग मुर्गी को फंसाने के लिए चाल चलता है और मुर्गी के सामने कुछ फेंकता है और जब मुर्गी वहां पहुंच जाती है तो तभी बुजुर्ग चीते की रफ्तार से उसे गायब कर देता है।

इसे भी पढ़े...

सोशल मीडिया पर शेर और डॉगी साथ में आए नजर, उनकी दोस्ती देखकर लोग बोले, वाह भाई वाह

calender
10 December 2022, 12:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो