महिला टीचर ने क्लास के बच्चों से मुस्लिम छात्र को पिटवाया, पीड़ित के पिता बोले...., देखिए दिल झकझोर देने वाला वीडियो

Viral News: यूपी के मुजफ्फरनगर से एक शर्मनाक और दिल को झकझोर देने वाली वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें एक  शिक्षिका क्लास में एक बच्चे का पिटाई क्लास के ही अन्य बच्चों से करवा रही हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Viral News: यूपी के मुजफ्फरनगर से एक शर्मनाक और दिल को झकझोर देने वाली वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें एक  शिक्षिका क्लास में एक बच्चे का पिटाई क्लास के ही अन्य बच्चों से करवा रही हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही SSSP ने मामले को गंभीरता से लिया है और जांच के आदेश भी दिए हैं. वहीं दूसरी तरफ पीड़ित बच्चे के पिता ने कार्रवाई करने से साफ इंकार कर दिया है और वह स्कूल से नाम कटवाने की बात कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर दिल को झकझोर देने वाला यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मुजप्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां एक निजी स्कूल की महिला टीचर एक छात्र को क्लास के ही अन्य बच्चों से ही पिटवा रही है. वीडियो में यह साफ तौर से सुना जा सकता है कि वह टीचर किसी धर्म विशेष के बारे में टिप्पणी दे रही है. यह वीडियो शुक्रवार को बताया जा रहा है लेकिन 'जनभावना टाइम्स' इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है. 

वीडियो में हो रही मासूम की पिटाई

 वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिक्षिका एक बच्चे से कहती है.... इसको मारो इसके बाद वह क्लास के ही दूसरे बच्चो से भी बुलाकर मारने को कहती है. एक - एक करके वह सभी बच्चे आते हैं और उस बच्चे के गाल पर चांटा मारते हैं, जिससे वह बच्चा काफी रोता है. जिसके बात वहां बैठी शिक्षिका कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी देने लगती है.

वीडियो वायरल होने का बाद से यह खबर आलाअधिकारियों तक पहुंच गई, जिसके बाद इस मामले को गंभीरता से लिया गया है और जांच के भी आदेश दे दिए हैं. 


 

calender
26 August 2023, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो