लड़की का वीडियो हुआ वायरल तो, शादी के लिए लड़कों की लगी लाईन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उसने लिखा है कि मांगलिक हो तो बोलो, बारात हम खुद लाएंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: मांगलिक लोगों की शादी बड़ी मुशकिल से होती है. अगर लड़का या लड़की मांगलिक होती है तो उनकी शादी कराने में काफी दिक्कत होती है. शादी कराने के लिए दूसरे व्यक्ति का मांगलिक होना जरूरी होता है. कहा जाता है कि अगर लड़की मांगलिक है तो लड़को जीवन में परेशानी होती है, वहीं अगर लड़का मांगलिक होता है तो लड़की के जीवन में दिक्कत होती है. ऐसे में दोनों परिवार एक दूसरे की कुंडली दिखवाकर ही शादी करते हैं. 

ऐसी ही एक मांगलिक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल वीडियो देखने को मिलता रहता है. लड़की ने वीडियो में कहा कि अगर मांगलिक हो तो बोलो, बारात हम खुद लाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल वीडियो में लड़की का नाम जूही सिंह है. वीडियो शेयर करते हुए जूही ने कैप्शन में लिखा है कि क्या मांगलिक की शादी, गैर मांगलिक से हो सकती है? क्या ये समाज अपना पाएगा? लड़की ने खुद को पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया है, जो बिहार की रहने वाली है. जूही ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया, वो तेजी से वायरल हो गया. 11 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो देखा जा सकता है. 4 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

लोगों ने किया कमेंट

कई सारे लोगों की मांगलिक लड़की से शादी के लिए कमेंट सेक्शन में भीड़ लग गई. किसी ने खुद को मांगलिक बताया तो किसी ने कहा कि मम्मी से परमिशन ले लू. सिर्फ इतना ही नहीं कमेंट में यूजर तरुण पंडित ने लिखा है कि मम्मी को बताना पड़ेगा, मांगलिक बहु मिल गई. वहीं कोई अपने दोस्त के लिए इस लड़की से रिश्ते की बात कर रहा है.  

calender
26 April 2024, 11:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो