गौहर खान ने मक्का में जाकर दिखाया बेटे का चेहरा, फैंस बोले वाह

Viral Photo: गौहर खान ने पहली बार अपने बेटे जेहान की तस्वीर साझा करके फैंस को चौंका दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर अधिक तेजी से वायरल हो रही है. इतना ही नहीं फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Photo: रमजान की शुरुआत बीते 12 मार्च से हो चुकी है, रमजान के इस पाक माह को इस्लामिक कैलेंडर के मुताबिक नौंवा महीना माना जाता है. इस माह में बॉलीवुड से लेकर आम लोग भी रोजा रखते हैं. बिग बॉस में अपना अभिनय दिखाने वाली अभिनेत्री गौरह खान ने इस रमजान अपने फैंस को बहुत बड़ा उपहार दिया है. दरअसल गौहर अपने बेटे जेहान का फेस पहली बार सोशल पर दिखाते नजर आईं. इस तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह अपने बेटे और पति के साथ कितना खुश हैं.

गौहर खान की इस्लामिक यात्रा

अभिनेत्री गौहर खान ने पति जैन दरबार के साथ अपने बेटे जेहान की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को चौंका दिया है. आपको बता दें कि वर्तमान समय में गौहर खान पति जैद दरबार के साथ इस्लामिक यात्रा पर हैं. उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में देखा जा रहा है कि वह अपने बेटे का हाथ पकड़ी हुई हैं. और उनका बेटा जेहान अपने पिता की गोद में मुस्कुरा रहा है. गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा " बस अपने नन्हे राजकुमार को ऊपर वाले के घर से दुनिया को पहला सलाम देना चाहते थे! वह हमारे सनशाइन से खुश हो! आमीन. हमारा ज़ेहान. निरंतर पॉजिटिविटी के लिए अनुरोध, उनके लिए प्यार और आशीर्वाद. ढेर सारा प्यार."    

मक्का मदीना से की थी वीडियो शेयर

हाल ही में गौहर खान ने पति जैद के साथ बेटे की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. और अपने कैप्शन में लिखा ''जब आप वहां पहुंचते हैं तो जो भावनाएं महसूस होती हैं, चाहे आप कितनी भी बार जाए, वह केवल आपके दिल में मौजूद ईमान से आती हैं. मगर आप अपने बच्चे, को देखने की भावना को कैसे समझा सकते हैं?'' मस्जिद अल नबवी की तरफ बुलाने की क्रिया में अपने हाथ फैलाते हुए यह पहली बार है कि उसने इसे देखा है. सुभान अल्लाह."

गौहर खान का निकाह

आपको बता दें कि साल 2020 में अभिनेत्री गौहर खान जैद दरबार से शादी के बंधन में बंधी थी. जिसके बाद उनका बेटा हुआ जिसका नाम जेहान रखा गया. जबकि उन्होंने पहली बार अपने बेटे की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ रही हैं. जिसके बाद फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

calender
22 March 2024, 10:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो