मुंह पर चला पटाखा तो, गुस्से में दूल्हे ने कि ऐसी हरकत, डर गई दूल्हन, देखें वायरल वीडियो

शादी में दूल्हे के मुहं के पास पटाखा चलाने पर दूल्हा पटाखे वाले पर भड़क उठा. जिसके बाद उसने पटाखे वाले को लात मार दी.

JBT Desk
JBT Desk

Wedding Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वायरल वीडियो चलती रहती है. कभी- कभी कुछ वीडियो ऐसी होती है जो हैरान कर देती है. वहीं आजकल सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो बहुत वायरल हो रहे हैं . इन वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स की हरकत पर स्टेज पर खड़ा दूल्हा काफी बुरी तरह भड़क जाता है. 

पटाखे वाला पर भड़का दूल्हा

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि स्टेज पर खड़े दूल्हा- दूल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाते दिखाई दे रहे हैं. उसी समय एक शख्स पटाखा फोड़ता है, जो दूल्हे के पास ही फट जाता है. जिसके बाद दूल्हा काफी बुरी तरीके से भड़क जाता है. सामने खड़े पटाखे वाले को लात मार देता है. दूल्हा पटाखे भोड़ने वाले शख्स से नाराज हो जाता है. इस हमले से पटाखे वाला बच जाता है, लेकिन वहां खड़ी दुल्हन हैरान हो जाती है. 

इस वीडियो को mentorvirat143 नाम से अकाउंट से शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लाइक इस वीडियो को मिल चुके है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद मीडिया यूजर्स पर तरह-तरह के कमेंटस कर रहे हैं. 

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

इस वायरल वीडियो को देखकर लोगों ने कई सारी प्रतिक्रियाएं दी हैं. जिसमें से एक ने लिखा है कि ध्यान से पटाखा चलाना चाहिए था, वहीं एक अन्य ने लिखा कि पटाखे वाले ने जानबूझ कर नहीं किया, उसे पैर से मारना गलत है. एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि लड़की, लड़के की इस हरकत से ही उसका व्यवहार समझ गई होगी. एक ने लिखा कि पटाखे वाले से गलती तो हुई लेकिन लात से नहीं मारना चाहिए था.

calender
30 April 2024, 10:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो