Elon Musk ने शुरू की ट्विटर के कर्मचारियों की छंटनी!

जबसे एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बने है तबसे वे अपने कड़े फैसलों से दुनिया को चौंका रहें है। मस्क ने सबसे पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाया था। ट्विटर को हाथ में लेने के साथ उन्होंने इस बात को साफ कर दिया था कि अब ट्विटर से कर्मचारियों की छटनी पक्की हैं।

Vishal Rana
Vishal Rana

जबसे एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बने है तबसे वे अपने कड़े फैसलों से दुनिया को चौंका रहें है। मस्क ने सबसे पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाया था। ट्विटर को हाथ में लेने के साथ उन्होंने इस बात को साफ कर दिया था कि अब ट्विटर से कर्मचारियों की छटनी पक्की हैं। जो अब होने वाला है हाल ही में ट्विटर ने अपने सभी कर्मचारियों को मेल भेजकर लिखा कि 'अगर आप ऑफिस में हैं या ऑफिस के रास्ते में हैं तो घर लौट जाइए।

आगे ट्विटर ने कहा कि, अपकी नौकरी रहेगी या नहीं रहेगी इसको लेकर आपको मेल के जरिये जानकारी मिल जाएगी। जिसके बाद अब साफ हो गया है कि, मस्क ट्विटर कर्मचारियों की छटनी करने के लिए तैयार है। इस मेल के बाद से सभी कर्मचारियों में डर का माहौल भी बन गया है और सभी को अपनी-अपनी नौकरी जाने का खतरा भी लग रहा हैं। बता दे, मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदा है। तभी से ट्विटर में खलबली मची हुई है मस्क ने सभी शीर्ष अधिकारियों को भी बाहर का रास्ता दिखाया है।

पिछले लंबे वक्त से मीडिया में यह दावा किया जा रहा था कि एलन मस्क ट्विटर में करीब 50% लोगों की छंटनी कर सकते हैं। कंपनी द्वारा यह कदम कंपनी को नुकसान से फायदे में लाने के लिए उठाया जा रहा है। ट्विटर के सूत्रों ने कहा कि बुनियादी ढांचे की लागत में भारी कटौती से ट्विटर की वेबसाइट और ऐप को महत्वपूर्ण राजनीतिक व अन्य घटनाओं के वक्त खतरे में डाल सकती है। जब बड़ी संख्या में यूजर्स इसकी सेवाओं का इस्तेमाल करने जाएंगे तो ये डाउन हो सकती हैं।

और पढें...............

SBI Mutual Fund IPO को लेकर SBI चेयरमैन ने दिया बड़ा अपडेट

calender
04 November 2022, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो