विंग में आग लगने के बाद पटना-दिल्ली SpiceJet flight की इमरजेंसी लैंडिंग

स्पाइसजेट के एक विमान को पटना के बिहटा एयरफोर्स स्टेशन पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। जब फ्लाइट के लेफ्ट विंग में आग लग गई। सभी 185 यात्री कथित तौर पर सुरक्षित हैं। हवाईअड्डा सूत्रों ने बताया कि उड़ान बोइंग 727 थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

स्पाइसजेट के एक विमान को पटना के बिहटा एयरफोर्स स्टेशन पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। जब फ्लाइट के लेफ्ट विंग में आग लग गई। सभी 185 यात्री कथित तौर पर सुरक्षित हैं। हवाईअड्डा सूत्रों ने बताया कि उड़ान बोइंग 727 थी। पटना के जिला मजिस्ट्रेट चंद्रशेखर सिंह ने कहा, "विमान के बाएं पंख पर आग की लपटें देखी गईं। यह तुरंत उतरा। दो ब्लेड मुड़े हुए थे।

फुलवारी शरीफ के लोगों ने आग की लपटों को देखा और हवाई अड्डे के अधिकारियों को सतर्क किया।" उन्होंने कहा कि आग लगने का कारण एक संदिग्ध तकनीकी खराबी थी और इंजीनियरिंग टीम आगे की जांच कर रही थी। यात्रियों में से एक ने कहा कि जब दिल्ली से 12.30 बजे उड़ान भरी, तब से उन्हें लगा कि विमान में कुछ गड़बड़ है।

एक अन्य यात्री ने कहा, "यात्रा के दौरान विमान के अंदर की रोशनी टिमटिमाने लगी। हमें लगा कि उड़ान के समय से ही कुछ गड़बड़ है। यह पूरी तरह से स्पाइसजेट की लापरवाही है।" रिपोर्टों के अनुसार, उड़ान सामान्य उड़ान ऊंचाई हासिल करने के लिए संघर्ष कर रही थी। पटना के बिहटा एयरफोर्स स्टेशन पर आपात लैंडिंग करने से पहले यह लगभग 25 मिनट तक हवा में रहा।

calender
19 June 2022, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो