SBI ने PNB हाउसिंग, IIFL होम फिन के साथ की साझेदारी

देश में छोटे घर खरीदारों को ध्यान में रखते हुए भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने किफायती होम लोन प्रदान करने के लिए पांच

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश में छोटे घर खरीदारों को ध्यान में रखते हुए भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने किफायती होम लोन प्रदान करने के लिए पांच हाउसिंग फाइनेंस कंपनियों (एचएफसी) - पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, आईआईएफएल होम फाइनेंस लिमिटेड, श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, एडलवाइस हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड और कैपरी ग्लोबल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के साथ भागीदारी की है।

गुरुवार को एक विज्ञप्ति में आईआईएफएल एचएफएल ने कहा, यह किसी गृह वित्त कंपनी के साथ एसबीआई का पहला सह-ऋण समझौता है। लोन सोर्सिंग और सर्विसिंग का प्रबंधन आईआईएफएल एचएफएल द्वारा किया जाएगा। व्यवस्था के तहत, 80 प्रतिशत ऋण एसबीआई द्वारा प्रदान किया जाएगा। एसबीआई के अध्यक्ष दिनेश कुमार खारा ने कहा कि सहयोग वितरण नेटवर्क को बढ़ाएगा। हमारा लक्ष्य असेवित और कम सेवा वाले क्षेत्रों में अधिक होम लोन उधारकर्ताओं तक अपनी ऋण पहुंच का विस्तार करना है।

इस तरह की साझेदारी भारत में छोटे घर खरीदारों को प्रभावी और किफायती ऋण में तेजी लाने और 2024 तक सभी के लिए आवास के दृष्टिकोण में योगदान करने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है। SBI से पहले, IIFL HFL ने किफायती होम लोन देने के लिए यूनियन बैंक के साथ समझौता किया था। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऋणदाता ने एलआईजी और एमआईजी क्षेत्र के ऋणों के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया और होम लोन और एमएसएमई ऋण देने के लिए पंजाब नेशनल बैंक के साथ भी भागीदारी की है।

calender
24 March 2022, 06:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो