अडानी विल्मर फॉर्च्यून ब्रांड ने किया ऐलान, ब्रांडेड आटे के बाद अब मार्केट में मिलेगा पैक्ड गेहूं

अडानी विल्मर फॉर्च्यून ब्रांड ने पैक्ड गेहूं बेचने का एलान किया है। अडानी विल्मर पहली ऐसी कंपनी है जो साबुत गेहूं बेचेगी। अभी तक आपने आस-पास के ग्रॉसरी स्टोर में अलग-अलग ब्रांड की कंपनियों के आटे के पैकेट को बिकते हुए देखा या खरीदा होगा लेकिन अब देश में ब्रांडेड गेहूं भी मार्केट में बिकते हुए देखे जाएंगे। जी हां मार्केट में अब ब्रांडेड गेहूं भी उपलब्ध होने जा रहा है जो अलग-अलग वैरायटी के होंगे।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

अडानी ग्रुप के FMCG कंपनी अडानी विल्मर ब्रांडेड गेहूं सेगमेंट में प्रवेश करने जा रही है। कंपनी ने ऐलान किया है कि वो फॉर्च्यून ब्रांड के नाम से अब बाजार में गेहूं बेचने जा रहे हैं। अडानी विल्मर ने आज यानी शुक्रवार को एलान करते हुए कहा कि कंपनी अब फॉर्च्यून ब्रांड के नाम से अलग-अलग किस्म के गेहूं बेचेगी। इन वैरायटी में शबती, पूर्णा 1344, लोकवान, और एपी ग्रेड 1 शामिल होगें।

शुरुआती दौर में दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात और राजस्थान में बेचा जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि, अडानी विल्मर देश में पहली ऐस राष्ट्रीय स्तर की कंपनी होगी जो साबुत गेहूं बेचने के कैटेगरी में मार्केट में उतरने जा रही है। इस प्रोडक्ट के लॉन्चिंग के दौरान अडानी विल्मर के मार्केटिंग एंड सेल्स के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट विनीत विश्वंभरी ने कहा कि, फॉर्च्यून गेहूं की अलग-अलग किस्म लोगों को विकल्प प्रदान करेगी साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि,  मौजूदा समय में बिना मिलावट के अच्छी क्वालिटी वाले गेहूं की बाजार में बहुत कमी है जो अडानी विल्मर पूरे देश में उपभोक्ताओं को बेहतरीन क्वालिटी की गेहूं उपलब्ध कराएगी।

आपको बता दें कि, अडानी विल्मर ने रेग्युलेटरी फाइलिंग में फॉर्च्यून ब्रांड के नाम से गेहूं की लॉन्चिंग की जानकारी स्टॉक एक्सचेंज के साथ शेयर किया है। इस खबर के बाद से अडानी विल्मर की स्टॉक 0.30 फीसदी की कमी के साथ 450.70 रुपये पर बिजनेस कर रही है।

calender
26 May 2023, 04:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो