'यहीं वजह है कि आने वाले समय में कांग्रेस और सपा खत्म हो जाएगा': निरहुआ ने किया दावा, VIDEO

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान होने वाला है. सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए अपना दम खम लगा रहे हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट जिसे हॉट सीट भी माना जाता है.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान होने वाला है. सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए अपना दम खम लगा रहे हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट जिसे हॉट सीट भी माना जाता है. इस सीट पर बीजेपी ने भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ को उतारा है. वहीं, सपा ने इस सीट से धर्मेंद्र यादव पर खेला. इस बार मुकाबला कांटे का होने वाला है. वहीं, इस सीट पर जीत दर्ज करने के लिए दिनेश लाल रोड़ शो कर रहें हैं. इस दौरान इन्होंने सपा और कांग्रेस ने निशाना साधा है. उन्होंने तो ये तक कह दिया कि उनकी पार्टी में अनुशासन ही नहीं है. 

दरअसल बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव ने आजमगढ़ रैली के दौरान कहा कि "जब वे (सपा) हारने लगते हैं, तो दूसरों को दोष देना शुरू कर देते हैं. कभी ईवीएम ख़राब हो जाती है, कभी उनका खराब प्रबंधन हमारी गलती बन जाता है. कभी ये लोग अपनी हार नहीं मानते. यही वजह है कि यहीं वजह है कि आने वाले समय में पूरे देश से कांग्रेस और सपा खत्म हो जाएगा. उनमें अनुशासन की कमी है आप यहां भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को देख सकते हैं, क्या आपको कोई अनुशासनहीनता नजर आती है?"

बता दें कि आजमगढ़ में छठे चरण में मतदान होने है. आज प्रचार करने का आखरि दिन है. ऐसे में निरहुआ ने रोड़ शो किया. वहीं, सपा प्रत्यशी धर्मेंद्र यादव भी अपना सियसी चाल चल रहे हैं. ऐसे में यहां मुकाबला जबरदस्त होने वाला है. दोनों ही यादव प्रत्याशी है. देखान ये है कि जनता किसे चुनती है. 2019 के लोकसभा चुनाव पर नजर डाले तो यहां से सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जीत दर्ज की थी और निरहुआ को हराया था. 

calender
23 May 2024, 06:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो