Lok Sabha Election: कांग्रेस को उल्टा पड़ा अंबानी-अडानी का मुद्दा, अब PM ने पूछा- कितना माल उठाया

देश में लोकसभा चुनाव के तीन चरण हो चुके हैं. बाकी चार चरणों में चुनाव होने बाकी हैं. ऐसे में सभी पार्टियां अपने चुनाव प्रचार में लगी हुई है. कई रैलियां और जनसभाएं भी चल रही हैं. इसके साथ ही ये एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का भी दौर जारी हैं.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Lok Sabha Election: देश में लोकसभा चुनाव के तीन चरण हो चुके हैं. बाकी चार चरणों में चुनाव होने बाकी हैं. ऐसे में सभी पार्टियां अपने चुनाव प्रचार में लगी हुई है. कई रैलियां और जनसभाएं भी चल रही हैं. इसके साथ ही ये एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का भी दौर जारी हैं. वहीं, पीएम मोदी आज तेलंगना में चुनावी रैली कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी से सवाल किया कि अब उन्होंने चुनाव के समय अडानी-अंबानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया है? 

प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘आपने देखा होगा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू कर देते हैं. जबसे उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया, तबसे उन्होंने एक नई माला जपनी शुरू कर दी है. पांच साल से एक ही माला जपते थे, पांच उद्योगपति… पांच उद्योगपति…पांच उद्योगपति. फिर धीरे-धीरे कहने लगे अंबानी-अडानी, अंबानी- अडानी, अंबानी-अडानी. लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है इन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया.’

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं जरा ये शहजादे घोषित करें इस चुनाव में कि अंबानी- अडानी से कितना माल उठाया है? काले धन के कितने बोरे भरकर के रुपये मारे हैं? क्या टैंपो भरकर के नोटे कांग्रेस के लिए पहुंची है क्या? क्या सौदा हुआ है आपने रातों-रात अंबानी- अडानी इनको गाली देना बंद कर दिया, जरूर दाल में कुछ काला है. पांच साल तक अंबानी-अडानी को गाली दी और रातों-रात गालियां बंद हो गई मतलब चोरी का माल टैंपो भर भरकर के आपने पाया है.

calender
08 May 2024, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो