माधवी के लिए मुश्किल ना बन जाए 'मस्जिद पर तीर' का वीडियो, अब दे रही हैं सफाई, जानिए क्या कहा

माधवी लता एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो काल्पनिक तौर पर एक तीर चला रही हैं. उस वीडियो के आखिर में मस्जिद दिखाई देती है. जानिए आखिर क्यों ये विवाद बना हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

Maadhavi Latha: भारतीय जनता पार्टी ने हैदराबाद लोकसभा सीट से असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ माधवी लता को अपना उम्मीदवार बनाया है. माधवी लता पिछले कई दिनों से अलग-अलग वजहों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हुआ, जो रामनवमी के दौरान का था. वायरल हो रहे शॉर्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि माधवी लता मस्जिद की तरफ इशारा करते हुए काल्पनिक तीर चला रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद वो घिर गई हैं और अब उन्होंने इस वीडियो अपना बयान जारी किया है. 

क्या बोलीं माधवी लता?
माधवी लता ने सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट करते हुए लिखा,"मेरे संज्ञान में आया है कि मेरा एक वीडियो मीडिया में नकारात्मकता पैदा करने के लिए प्रसारित किया जा रहा है. मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि यह एक अधूरा वीडियो है और ऐसे वीडियो के कारण भी अगर किसी की भावनाएं आहत होती हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी क्योंकि मैं सभी  का सम्मान करती हूं.

क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?
वहीं AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी इस वीडियो टिप्पणी करते हुए कहा,"भाजपा और RSS की तरफ से किए जा रहे एक किए जा रहे कामों को नहीं दिखाया जा रहा. उनकी इस तरह की हरकत से किस तरह का संदेश जा रहा है." ओवैसी आगे कहते हैं,"अगर मैं होता तो आप लोगो मेरे गले में सांप डाल देते." ओवैसी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पिछले 15 सालों से हैदराबाद में अम्न है और भाजपा/RSS ‘ब्रांड हैदराबाद’ को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

40 वर्षों से हैदराबाद पर ओवैसी परिवार का कब्जा:
हैदराबाद की लोकसभा सीट तेलंगाना राज्य में पड़ती है. इस सीट पर लगभग 4 दहाई यानी 40 साल से ओवैसी और उनके परिवार का दबदबा है. ओवैसी खुद इस सीट से 4 बार सांसद चुने जा चुके हैं. उनसे पहले उनके पिता सलाहुद्दीन ओवैसी भी इस सीट से 6 बार विजेता बनकर संसद तक पहुंचे हैं. जिस सीट पर उनके विरोधी उम्मीदवार का वर्चस्व इतना मजबूत हो तो माधवी के लिए जीत आसान नहीं है. खास तौर पर मुस्लिम वोटर्स वाली सीट पर मस्जिद के सामने इस के इशारे का वीडियो वायरल होना माधवी के लिए नुकसानदह साबित हो सकता है.

calender
19 April 2024, 03:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो