पॉपुलर शो KBC सीजन-14 के ऑफएयर होने की बात पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन

सोनी टीवी पर आने वाला पॉपुलर क्विज़ शो ' कौन बनेगा करोड़पति' देखने वाले फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर है। वो इसलिए क्योंकि अब यह शो अलविदा कहने वाला है, यानी ऑफएयर होने वाला है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सोनी टीवी पर आने वाला पॉपुलर क्विज़ शो ' कौन बनेगा करोड़पति' देखने वाले फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर है। वो इसलिए क्योंकि अब यह शो अलविदा कहने वाला है, यानी ऑफएयर होने वाला है।

सोनी टीवी का पॉपुलर शो - कौन बनेगा करोड़पति सीजन -14 ,अब ऑफएयर होने वाला है। जिसकी खबर अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में बताई है। जिसे लेकर वह काफी इमोशनल भी दिख रहे है। अभिताभ बच्चन इस शो के काफी समय से एक होस्ट के रूप में काम कर चुके है। इस बीच उन्होंने इस शो के सीजन- 14 के फिनाले के पूरा होने की और शो ऑफएयर होने का भी हिंट दिया।

दरअसल ,हाल ही में एक ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) की शूटिंग खत्म होने की बात कहीं है, और यह भी बताया वो ऐसा नहीं चाहते की यह शो ऑफएयर हो। जिसके साथ ही वह बताते हुए काफी इमोशनल भी हो रहे थे। अभिताभ बच्चन ब्लॉग में और बताते हैं की इस शो में, मैं बहुत सी अलग - अलग सेलेब्रिटीज़ और पर्सनालिटी से मिला हूँ ,जिनसे मै काफी इंस्पायर भी हुआ हूँ।

बिग बी बताते है, की अब इस शो के दिन खत्म हो रहे है। यह एसोसिएशन दोबारा वापसी की भावना जगाता है। क्रू और कास्ट को काफी खाली पन का एहसास होने वाला है। जो अलविदा की भावना महसूस करा रही है , उम्मीद है हम दोबारा जल्द ही मिलेंगे।

ब्लॉग में अमिताभ ने यह भी बताया की यह एक ऐसा मंच है, जिसने मुझे हर तरह की शख्सियतों से मिलाया जिसने समाज और देश के लिए अपना योगदान दिया। जिनके विचारों से और कामों से मैं बहुत इंस्पायर हुआ हूँ। मुझे उनसे बहुत कुछ सिखने को मिला, जिससे मैं खुद को बेहतर बनाने का प्रयास करता हूँ। मुझे बहुत दुःख है, अब इस शो को अलविदा कहना पड़ेगा और यह भी कहते है वापस आने के लिए जाना भी जरुरी है । जिसके बाद अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल भी नज़र आये।

ये भी पढ़ें.....

नन्हें मासूम के लिए फरिश्ता बनकर आये रणवीर सिंह

calender
13 December 2022, 12:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो