Amitabh Bachchan दूसरी बार कोरोना संक्रमित, KBC की शूट रुकने से दुखी

महानायक अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोविड-19 संक्रमण का शिकार बने हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है। वो खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। वहीं अब अमिताभ बच्‍चन ने ब्‍लॉग लिखकर दूसरी बार संक्रमण के असर और अनुभव को शेयर किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

 Amitabh Bachchan: महानायक अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोविड-19 संक्रमण का शिकार बने हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है। वो खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। वहीं अब अमिताभ बच्‍चन ने ब्‍लॉग लिखकर दूसरी बार संक्रमण के असर और अनुभव को शेयर किया है। अमिताभ बच्‍चन ने लिखा है, 'कोविड जीत गया...' बिग बी ने इसके साथ ही ट्विटर पर भी एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्‍होंने लिखा है, 'बहुत तेज दौड़ने की सोच रहे थे, ऊपर से एक फरमान गिरा, जहां थे वहीं खड़े रह गए।'

केबीसी की शूटिंग रुकने का असर-

अमिताभ को कोरोना होने की वजह से रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 की शूटिंग पर भी असर पड़ा है। उन्होंने लिखा- वर्कफ्रंट पर अचानक से इश्यू आना, वो जितनी एडजस्टमेंट कर सकते हैं कर रहे, खोए हुए समय को कैसे पकड़े, खासकर टीवी कार्यक्रम के मामले में, जैसा कि सभी जानते हैं इसमें काफी समय लगता है। सेटअप और कॉर्डिनेट करने में एनर्जी लगती है। ये बेबसी सिस्टम पर हमला करती है इस बीच जो लोग आश्वासन देते हैं कि सब ठीक हो जाएगा।

अमिताभ ने की घोषणा- अब नहीं दूंगा हेल्‍थ बुलेटिन-

ब्लॉग के आख‍िर में उन्होंने यह घोषणा की है कि वह अब आगे इस तरह से अपना 'हेल्थ बुलेटिन' नहीं देंगे। लेकिन साथ ही फैंस से यह भी कहा है कि स्‍वास्‍थ्‍य ठीक होने के बारे में वह अपडेट जरूर देंगे। अमिताभ बच्‍चन ने ब्‍लॉग में 'कौन बनेगा करोड़पति' का भी जिक्र किया है।

calender
26 August 2022, 01:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो