ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला टैक्स नोटिस, भरनी होगी इतनी रकम वरना बढ़ सकती हैं मुश्किलें

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहु और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन को टैक्स बकाया के मामले में नोटिस देकर तलब किया गया है। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस को ये नोटिस नासिक के सिन्नर नगर के तहसीलदार की तरफ से भेजा गया है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन का खबरों में आना तो आम है, पर इस वक्त जिस खबर के चलते वो सुर्खियों में है वो अपने आप अलग है। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी एक जमीन के बकाया टैक्स के लिए नोटिस भेज तलब किया गया है।

जमीन के टैक्स बकाया के मामले में ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी

जी हां, बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहु और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन को टैक्स बकाया के मामले में नोटिस देकर तलब किया गया है। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस को ये नोटिस नासिक के सिन्नर नगर के तहसीलदार की तरफ से भेजा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिन्नर के अदवाड़ी के पहाड़ी इलाके में ऐश्वर्या ने तकरीबन 1 हेक्टेयर की जमीन ले रखी है, जिस पर करीब एक साल का टैक्स बकाया है। ये रकम 21,960 रुपये है और इसी के वसूली के लिए तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी किया है।

एक्ट्रेस समेत कई मशहूर हस्तियों ने नासिक में किया है निवेश

दरअसल, मीडिया में आई खबरों की माने तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या समेत देश की कई मशहूर हस्तियों ने पवन ऊर्जा उत्पादन करने वाली कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है। इसी के तहत अदवाड़ी के पहाड़ी इलाके में उन्होनें जमीन भी लिया है। इस जमीन पर कई लोगों ने बीते एक साल का टैक्स नहीं भरा है, ऐसे में तहसीलदार की तरफ से इन सभी लोगों को नोटिस भेजा गया है।

वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो हाल ही में आई ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नि सेलियन्न ने खासा सुर्खियां बटोरी हैं। मणिरत्नम निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं आने वाले दिनों में ऐश्वर्या, पोन्नि सेलियन्न के दूसरे पार्ट PS-2 और फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रिन पर शाहिद कपूर के नजर आने के चर्चे हैं।

calender
17 January 2023, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो