जब 6 रुपये देकर फुटपाथ पर सोते थे अनुराग कश्यप, फिल्म डायरेक्टर ने इटरव्यू में किया स्ट्रगल के दिनों को याद

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के उन फिल्म मेकर्स में से एक हैं, जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। बात चाहें सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाक राय देने की हो या निजी जिंदगी के बोल्ड किस्से शेयर करने की, अनुराग कश्यप की हर बात खबर बना ही देती है। एक बार फिर अनुराग कश्यप ने कुछ ऐसा ही कहा है, जिसके खबरें मीडिया में सुर्खियां बना रही हैं।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के उन फिल्म मेकर्स में से एक हैं, जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। बात चाहें सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाक राय देने की हो या निजी जिंदगी के बोल्ड किस्से शेयर करने की, अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) की हर बात खबर बना ही देती है। एक बार फिर अनुराग कश्यप ने कुछ ऐसा ही कहा है, जिसके खबरें मीडिया में सुर्खियां बना रही हैं।

दरअसल, अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होनें एक इंटरव्यू में संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कई चौकाने वाले खुलासे किए है। दरअसल, Mashable India के यूट्यूब सीरीज 'द बॉम्बे जर्नी' में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने बताया है कि जब वो इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए जूझ रहे थे तो उन्हें डिप्रेशन के चलते शराब की लत गई थी। इस शराब की लत के कारण एक रोज उनकी पत्नी ने उन्हें घर से बाहर भी निकाल दिया था, ऐसे में उन्हें सड़क किनारे फुटपाथ पर सोना पड़ा था।

अनुराग ने अपने जीवन के उन कठीन पलों को याद करते हुए कहा है कि ‘मेरी फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ठप हो गई थी, तो वहीं ऑल्विन कालीचरण को बंद कर दिया, इसके अलावा मुझे ‘तेरे नाम’ और ‘कांटे’से निकाल दिया गया, ऐसे में सिर्फ पी रहा था और अपनी ये सारी लड़ाईयां लड़ रहा था। अनुराग कश्यप ने आगे बताया कि है वो स्ट्रगल के दिनों में वो मुबई के जुहू सर्कल पर एक बागीचे में सोया करते थे, पर कई बार उन्हें वहां से भी भगा दिया जाता था और फिर ऐसे में वो वरसोवा लिंक रोड के फुटपाथ पर सोने के लिए चले जाते थे, जहां सोने के लिए 6 रुपये देने पड़ते थे।

बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ 3 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हो रही है, जिसमें पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

calender
02 February 2023, 12:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो