Double XL Huma Qureshi first look: हुमा कुरैशी का फर्स्ट लुक आउट, रिलीज डेट आई सामने

तरण मे पोस्टर शेयर कर ट्वीट किया ‘हुमा कुरैशी: ‘डबल एक्सएल’ फर्स्ट लुक…टीम डबल एक्सएल ने फिल्म में हुमा कुरैशी के पहले लुक से पर्दा उठाया..को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा और महत राघवेंद्र है.. भूषण कुमार की सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में’।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

DOUBLE XL Motion Poster: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) स्टारर फिल्म बॉडी शेमिंग पर आधारित  है। इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें हुमा कुरैशी का पहला लुक सामने आया है। शनिवार को मेकर्स ने इस फिल्म से हुमा कुरैशी का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। यह फर्स्ट लुक एक मोशन पोस्टर है, जिसमें पहले एक खेल का मैदान नजर आता है। उसके बाद हुमा कुरैशी माइक पर बैठी नजर आती हैं, जिसपर स्पोर्ट लिखा है। इसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि हुमा इस फिल्म स्पोर्ट्स एंकर की भूमिका में नजर आएंगी।

तरण ने पोस्टर शेयर कर ट्वीट किया ‘हुमा कुरैशी: ‘डबल एक्सएल’ फर्स्ट लुक…टीम डबल एक्सएल ने फिल्म में हुमा कुरैशी के पहले लुक से पर्दा उठाया..को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा और महत राघवेंद्र है.. भूषण कुमार की सतराम रमानी के निर्देशन में बनी फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में’।

बीते दिन फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक सामने आया था। दोनों अभिनेत्रियों लुक के सामने आने के बाद कहा जा सकता है कि वाकई ये फिल्म काफी दिलचस्प होगी।

बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी इस फिल्म में बॉडी शेमिंग करने वालों की क्लास लगाती नजर आएंगी। फिल्म में महिलाओं की फिगर को लेकर लोगों की गलत सोच और उसे सुंदरता का पैमाना मानने वाले उनके नजरिये पर कड़ी चोट की जायेगी। फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज संयुक्त रूप से इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

और ये भी पढ़ें-

Double XL First Look: फिल्म डबल एक्सएल से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक जारी

calender
08 October 2022, 02:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो