Gaslight Review: हॉलीवुड लेवल की फिल्म है 'गैसलाइट', सारा अली खान की यह फिल्म सोशल मीडिया पर लोगों की लूट रही है वाह - वाही

शुक्रवार को सारा अली खान विक्रांत मैसी और चित्रागंदा सिंह की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहें हैं, वह इसलिए क्योंकि उनकी फिल्म गैसलाइट ने सभी का दिल जीत लिया है। यह फील हॉलीवुड की भांति एक्शन , सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर है, जो आपको जरूर खुश कर देगी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म 'गैसलाइट' शुक्रवार को डिग्नी प्लस हॉटस्टार (disney plus hotstar) पर आ चुकी है। सारा अली खान ने अपना ओटीटी (OTT) पूरा कर लिया है। इस फिल्म को देख उनके फैंस अब रिएक्शन्स देना शुरू कर रहें हैं। आपको बता दें, की इस फिल्म में सारा लीड रोल में नज़र आएंगी। उन्होंने इसमें 'राजकुमारी मिशा' की भूमिका निभाई है और काफी लोगों ने उनके इस कैरेक्टर और एक्टिंग को पसंद भी किया है।

गैसलाइट है एक मर्डर मिस्ट्री मूवी

सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट एक मर्डर मिस्ट्री मूवी है, जो साथ में एक सस्पेंस भी क्रिएट करती है। यही नहीं फिल्म में एक डरावने मोड़ के साथ आपको हॉलीवुड लेवल का कमाल का थ्रिलर भी देखने को मिलेगा। जो सभी दर्शकों के रोगंटे खड़े कर देगा। इस फिल्म में आपको सारा अली खान के साथ विक्रांत मैसी और चित्रागंदा सिंह भी नज़र आएंगी, जिन्होंने अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे। इस मूवी का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया जिन्होंने जानी - मानी फिल्म रागिनी MMS (Ragini MMS) और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फोबिया (the psychological thriller Phobiat) बनाई थी।

फैंस ने दिया फिल्म पर रिएक्शन

सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट रिलीज होते ही उसके कुछ देर बाद से ही फैंस ने अपने तरह - तरह के रिएक्शन सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर देने शुरु कर दिए हैं। जिसमें से एक यूज़र ने अपनी रिव्यू देते हुए लिखा - क्या आपने गैसलाइट मूवी देखी, जीरो एक्सपेक्टेशंस के साथ बहुत मज़ा आया फुल टू थ्रिलर....... कभी नहीं सोचा था की ऐसा भी एक्सपीरियन्स देखने को मिलेगा। Love it डिग्नी प्लस हॉटस्टार। कमाल का काम किया सारा साली खान ने।

 

सारा के साथ चित्रागंदा और विक्रांत भी नज़र आएंगे लीड रोल में

आपको जानकारी के लिए बता दें, की सारा अली खान के साथ - साथ चित्रगंदा और विक्रांत भी लीड भूमिका में नज़र आने वाले हैं। यही नहीं फैंस ने इन दोनों के किरदार को भी खूब पसंद किया है और खूब तारीफ़ भी की है। फिल्म में हॉलीवुड जैसा डरावना ट्विस्ट एंड टर्न देखकर फैंस इस फिल्म की खूब वाह - वाही कर रहें हैं। वहीँ दूसरी तरफ ट्विटर पर भी यूज़र्स कमैंट्स में लिख रहें हैं - फिल्म में सारा अली खान, चित्रागंदा और विक्रांत ने बहुत ही उम्दा काम किया है। यह फिल्म नए जमाने के अनुसार थ्रिलर फिल्म लाना एक बेहतरीन प्रयास है। सभी ने बहुत अच्छा काम किया मैं सभी को शुभकामनायें देता हूँ।

calender
31 March 2023, 04:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो