'मन्नत' के अंदर गौरी खान का नया काम!

इंटीरियर डिजाइनर और सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने घर के अंदर ले गईं और आज सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें नया आरामदायक कोना दिखाया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इंटीरियर डिजाइनर और सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने घर के अंदर ले गईं और आज सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें नया आरामदायक कोना दिखाया। इस कोने को मुकेश अंबानी, राल्फ लॉरेन और कई अन्य लोगों सहित कई हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों के लिए डिज़ाइन किए गए स्थान के लिए जाना जाता है। रविवार को, गौरी ने अपने घर मन्नत में अपने हालिया काम को प्रदर्शित करते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों में वह मन्नत के एक सौंदर्य कोने के सामने शानदार पोज़ देती हुई देखी जा सकती है जिसे उन्होंने खुद डिज़ाइन किया था। ब्लैक बेल्ट और व्हाइट हील्स के साथ ब्लू आउटफिट पहने गौरी बिल्कुल डीवा लग रही हैं। इसके अलावा फोटो में नई डिज़ाइन की गई दीवार को देख सकते हैं जो सफेद संगमरमर जैसे पत्थर से ढकी हुई है, जो लंबवत रूप से रखी गई है, लेकिन केंद्र में काले रंग में एक बड़ा, त्रिकोणीय आकार बना रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा, "ब्लैक एंड व्हाइट कलर स्कीम जब इंटीरियर डिजाइन में प्रभावी ढंग से लागू की जाती है तो एक दिलचस्प डिजाइन कॉन्सेप्ट बन सकता है। इस नए स्पेस के साथ मैंने हाल ही में घर पर डिजाइन किया है... अपने रविवार का आनंद ले रहे हैं # गौरीखान डिजाइन।"

calender
24 July 2022, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो