कपिल ने सुनिल ग्रोवर से लडाई की बात कबुली,कहा- मै गुस्से में आपा खो देता हूं

Kapil Sharma Sunil Grover Fight: ‘ज्विगाटो’ से सुर्खियां बटोर रहे एक्टर कपिल शर्मा ने हाल ही अपने और सुनील ग्रोवर के बीचहुई लड़ाई की राज से पर्दी उठाया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Kapil Sharma On Fight With Sunil Grover: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कहे जाते हैं। दोनों ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी जुगलबंदी और कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है।

कपिल की कॉमेडी को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, वही कपील के शो में सुनील ग्रोवर गुत्थी, रिंकू भाभी, और ‘डॉक्टर गुलाटी’ का किरदार से दर्शकों को खूब हंसाया है, दर्शक उनके किरदार को खूब प्यार देते हैं। हालांकि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई हो गई जिस कारण अब कपिल और सुनील ग्रोवर की जोड़ी टीवी पर देखने को नहीं मिल पाती है।

कपिल और और सुनील ग्रोवर की लड़ाई क्यों हुई थी

साल 2018 में जब मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अचानक ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया था तो इसकी वजह कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच अनबन बताई गई थी। खबर ये भी आई थी की गुस्से में कपिल ने सुनील ग्रोवर पर हाथ उठा दिया था, इस वजह से सुनील ग्रोवर ने शो को छोड़ दिया था। आपको बता की काफी समय से चल रही लड़ाई के बीच कपिल ने अब सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई को लेकर खुलासा किया है।

कॉमेडियन ने बताया की शॉर्ट टैंपर की वजह से सुनील के साथ उनकी लड़ाई हो गई थी। यह लड़ाई फ्लाइट में सफर करने को दौरान हुई थी, बतां दें कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर के बात से इतने गुस्से हो गए थे की उन्होंने सुनील ग्रोवर पर हाथ तर उठा दिए थें।

सुनील से क्यों लड़ पड़े थे कपिल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा की मैं कभी भी अपने पसंदिदा इंसान के साथ इनसिक्योर फील नहीं किया, जबकी मैंने हमेशा उन्हें ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, ये बात मैं मानता हूं की मैं थोड़ा गुस्सैल स्वभाव का हूं, मैं अपने जोश से प्यार करता हूं हालांकि जब मुझे गुस्सा आता है तो कंट्रोल नहीं कर पाता हूं। कपिल ने आगे बताया की लोग मुझे राइवल्स समझते है लेकिन मेरा किसी से कोई कॉम्प्टिशन नहीं है। लोग मुझे कहते है की मेरे टीम से जो भी स्टारकास्ट शो छोड़े वह मेरे दुशमन है लेकिन मैं आपको बता दूं मेरा कोई दुशमन नहीं है और न ही मैं किसी से दुशमनी रखता हूं, मैं बिलकुल अकेला हूं इसलिए आप मुझे अंहकारी भी कह सकते है।

बाकी स्टारकास्ट के साथ काफी अच्छे हैं कपिल शर्मा

कपिल ने अपने दिए गए इंटरव्यू में आगे कहा की- आप चाहें तो मुझे घंमडी कह सकते हैं, लकिन आप उनसे एक बार पुछे की वह मेरे साथ काम करना क्यों नहीं चाहतें है। मैं यह बात मानतू हूं की मेरे औऱ सुनील के बीच लड़ाई हुई थी लेकिन मेरी बाकी स्टारकास्ट के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

इन सब के बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर यह की मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा औऱ सुनील ग्रोवर के बीच काफी हद तक मामला सुलझ गया है। आपको बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर की बाइपास सर्जरी हुई थी जिसके बाद कपिल ने सुनील की अच्छी हेल्थ के लिए भगवान से प्रार्थना किए थे।

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ज्विगैटो में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में कपील एक डिलेवरीबॉय का अभिनय कर रहें है। जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वही कपिल अपनी फिल्म ज्विगैटो की भी खुब प्रमोशन करते हुए देखे जा रहें है।

calender
16 March 2023, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो