Lalit Modi ने Sushmita संग की नई पारी की शुरुआत, Dating से बात अब शादी तक पहुंची

सुष्मिता सेन और आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी ने शादी का ऐलान कर दिया है। ललित मोदी वही शख्सियत हैं जिन्होनें आईपीएल की शुरूआत कराई थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सुष्मिता सेन और आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी ने शादी का ऐलान कर दिया है। ललित मोदी वही शख्सियत हैं जिन्होनें आईपीएल की शुरूआत कराई थी। वो 2005 से 2010 तक BCCI के वाइस प्रेसिडेंट रहे। 2008 से 2010 तक आईपीएल के चेयरमैन और कमिश्नर रहे। 2010 में ललित मोदी को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से सस्पेंड कर दिया गया था। साथ ही उन्हें BCCI से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में फंसने के बाद 2010 में ललित मोदी देश से फरार हो गए थे।

आईपीएल के पहले कमिश्नर और चेयरमैन ललित मोदी ने एक ट्वीट किया है। और उस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि अपने परिवार के साथ मालदीव समेत दुनिया भर का टूर करने के बाद लंदन लौटा हूं। ये भी बता दूं कि 'बेटर हाफ' सुष्मिता सेन के साथ आखिरकार नई जिंदगी की शुरुआत शानदार रही। इसके बाद से उनकी सुष्मिता सेन से शादी की खबर उड़ने लगी जिसके बाद उन्होंने बताया कि अभी सिर्फ डेट कर रहा हूं। एक दिन शादी भी हो जाएगी।

वैसे देखा जाए तो प्‍यार करने की कोई उम्र सीमा नहीं होती, प्‍यार किसी से भी किसी भी उम्र में हो सकता है। ये साबित किया है ललित मोदी और सुष्मिता सेन के इस पोस्ट ने, सुष्मिता के साथ एक के बाद एक कई रोमांटिक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर पूर्व आईपीएल चैयरमैन ललित मोदी ने सभी को चौंका दिया है। 

अब आलम यह है कि हर तरफ तस्‍वीरें वायरल होने लगी हैं और सुष्मिता और ललित का रिलेशनशिप सुर्खियां बटोरने लगा है। इसी बीच लोगों के जेहन में रोहमन शॉल की यादें ताजा हो गई, जिनके साथ कुछ ही महीने पहले सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ था।

सोशल मीडिया पर रोहमन शॉल के ब्रेकअप पोस्‍ट पर लोगों के सहानुभूति वाले कमेंट्स की जैसे बाढ़ आ गई थी। हर कोई उन पर तरस खानेलगा था। एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘’आज के जमाने में मनी इज पावर,’’ वहीं एक दूसरे ने लिखा, ‘’भाई आपके साथ खेल हो गया।’’ कई यूजर्स ने रोहमन और सुष्मिता को टैग करते हुए लिखा है, "अपने रिश्‍ते को दोबारा मौका दें, क्‍योंकि दोनों एक साथ अच्‍छे लगते थे।"

वहीं कुछ का कहना है कि सुष्मिता का दिमाग खराब हो गया है। जबकि कुछ का कहना है कि वो एक आजाद महिला हैं, जो शादी होने तक किसी के साथ भी डेट कर सकती हैं। भई सौ मुंह सौ बाते, पर सुष्मिता तो सुष्मिता हैं। 

calender
15 July 2022, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो