नताशा और हार्दिक पांड्या 14 फरवरी को दोबारा करेंगे शादी

नताशा और हार्दिक के फैंस के लिए बड़ी खबर है, शादी के बाद दोनों एक बार दोबारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Natasa--Hardik Wedding Again : पॉपुलर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल ने 3 साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। कपल का एक प्यारा सा बेटा भी है। नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कपल की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है। अब नताशा और हार्दिक के फैंस के लिए बड़ी खबर है, शादी के बाद दोनों एक बार दोबारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

तीन साल पहले की थी कोर्ट मैरिज

कपल ने तीन साल पहले 31 मई, 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। इससे पहले दोनों ने नए साल के मौके पर बीच समंदर शिप में सगाई की थी। शादी के बाद नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है। दोनों अपनी जिंदगी को मजे से एंजॉय कर रहे हैं। नताशा और हार्दिक मंगलवार 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर राजस्थान के उदयपुर में दोबारा शादी करने वाले हैं। अपनी शादी के लिए नताशा और हार्दित जल्द ही उदयपुर के लिए रवाना होंगे।

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं। कपल की शादी के कार्यक्रम 13 फरवरी से शुरू होने वाले हैं, जो 16 फरवरी तक चलेंगे। इस शादी को लेकर नताशा और हार्दिक बहुत उत्साहित हैं। आपको बात दें कि कपल की हल्दी, मेहंदी और संगीत समेत कई प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तैयारी बड़े धूमधाम से की जा रही है। हालांकि शादी की तैयारी पिछले साल नवंबर से शुरू हो गई थी। कपल की शादी को लेकर दोनों के परिवार और दोस्तों में बहुत खुश हैं। हालांकि इस बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

calender
12 February 2023, 05:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो