क्रॉप टॉप में अपनी कातिलाना अदाओं से नोरा फतेही ने फैंस को किया घायल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जब भी घर से निकलती है उनका लुक और स्टाइल देखने वाला होता है। बॉलीवुड की होल्ड अदाकाराओं में से एक नोरा अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती है।

Vishal Rana
Vishal Rana

बॉलीवुड एक्ट्रेस जब भी घर से निकलती है उनका लुक और स्टाइल देखने वाला होता है। बॉलीवुड की होल्ड अदाकाराओं में से एक नोरा अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना देती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया पर नोरा काफी एक्टिव भी रहती है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है।

हाल ही में नोरा जब घर से निकली तो फैंस उनको देखते ही रह गए। लोगों अपने कैमरों में उनको कैद करने में कोई कसर नही छोड़ी। क्रॉप टॉप और फिटेड जींस पहनकर जब नोरा बाहर निकली तो किसी हसीना से कम नही लग रही थी। इसके अलावा उनके गोरे मुखड़ें पर काला चश्मा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

नोरा अपने स्टाइल और ड्रेस पर काफी ध्यान रखती है तभी तो उन पर हर ड्रेस बेहद शानदार लगती है। बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसस को नोरा बॉडीकॉन ड्रेस हो, गाउन, साड़ी या फिर कैजुअल लुक आदि में टक्कर देती है।

उनको एक नजर देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है। हर कोई उनको देखने के लिए बेताब रहता है। नोरा जल्द ही झलक दिखला को होस्ट करती दिखेंगी।

लेकिन उससे पहले उनके इस स्टाइलिश लुक ने हर किसी के होश उड़ा दिये है। नोरा अपने डांस से भी सबका दिल जीतती है लेकिन फिलहाल नोरा अपने स्टाइलिश अंदाज और हॉट ड्रेस से सबका दिल जीत रही हैं।

calender
25 August 2022, 08:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो