ब्रालेट में राखी सावंत को फोटोशूट कराना पड़ा भारी, आगे से खिसक गई ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी किसी अटपटी वीडियो या हॉट फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर राखी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है और राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है।

Vishal Rana
Vishal Rana

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी किसी अटपटी वीडियो या हॉट फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर राखी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है और राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। हाल ही में राखी को अपने बॉयफ्रेंड आदिल संग ब्रालेट फोटोशूट करना काफी महंगा पड़ गया।

इन दिनों राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि पहले राखी अकेले ही फोटोशूट करा रही होती है तभी सामने से उनकी ड्रेस थोड़ी खिसक जाती है। जिसके बाद वह कैमरा मैन पर भी भड़क जाती है। फिर इसके बाद राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराती नजर आती है।

 

राखी का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राखी अपने बॉयफ्रेंड के साथ आए दिन बोल्ड फोटोशूट कराती रहती है। जिसके बाद वह तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती है। उनकी सभी तस्वीरें उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है। लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके उनकी और ज्यादा बोल्ड तस्वीरों की मांग करते रहते है।

राखी सावंत बोल्ड फोटोशूट कराने से जरा भी नही कतराती है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन राखी एक से बढ़कर एक हॉट फोटो शेयर करती है। आजकल राखी अपने बॉयफ्रेंड के साथ ज्यादा दिखाई देती है। फैंस को इन दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है। इस लिए आजकल राखी ज्यादातर तस्वीरें आदिल के साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर करती है।

calender
06 September 2022, 12:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो