रणबीर ने शेयर किया बचपन के दिनों का किस्सा, बोले- ‘मुझे मेरे स्कूल प्रिंसिपल ने मारा था थप्पड़’

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान हाल ही में RK कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर और श्रद्धा हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। शो के दौरान एक्टर ने अपने बचपन की यादों को ताजा किया और कुछ किस्सों को भी साझा किया है। स्कूल के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने अपनी प्रिंसिपल से पिटाई के बारे में भी बताया था, जिसे सुनकर वहां सभी लोग काफी हैरान हो गए थे।

शो के प्रोमो में कपिल रणबीर से पूछते हैं- ‘जैसे फिल्म में मुख्य कलाकार एक-दूसरे से झूठ बोल रहे हैं, असल जिंदगी में क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि आपने झूठ बोला हो?’

जब रणबीर को पड़ी थी प्रिंसिपल से मार-

इस पर रणबीर ने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा- ‘जब मैं स्कूल के बोरिंग पीरियड से परेशान होकर क्लास से छिपकर बाहर निकल रहा था, तो मुझे स्कूल के प्रिंसिपल ने पकड़ लिया था और उसने मेरे कान खींचते हुए कई थप्पड़ मारे। वो मुझे थप्पड़ मारते हुए कॉरिडोर तक ले गए। मारने के बाद उन्होंने मुझसे पूछा- ‘ये तुम क्या कर रहे थे।’

रणबीर को रोकते हुए कपिल बोले- ‘ यह तो थप्पड़ मारने से पहले पूछना चाहिए था ना।’ RK का यह किस्सा सुनकर शो में बैठी ऑडियंस हंसने लगती है।

बता दें कि हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने पैपराजी के साथ डांस ही नहीं किया बल्कि एक फैंस के साथ केक भी काटा है। हाल ही में एक्ट्रेस को 3 मार्च को अपना 36वां बर्थडे सिलिब्रेट किया था।

calender
05 March 2023, 01:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो