RANGISARI: 'Jug Jugg Jeeyo' का नया Song 'रंगी सारी' रिलीज

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर,नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली की आगामी फिल्म 'जुग जुग जियो' का दूसरा गाना 'रंगी सारी' रिलीज हो गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर,नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली की आगामी फिल्म 'जुग जुग जियो' का दूसरा गाना 'रंगी सारी' रिलीज हो गया है। वरुण धवन और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया यह गाना एक रोमांटिक सांग है। फिल्म के इस गाने को गाने को कनिष्क सेठ और कविता सेठ ने अपनी आवाज दी है। साथ ही इन्होंने कंपोज भी किया है।

फिल्म के इस गाने को देखने के बाद ऐसा लगता है, जैसी इसकी थीम वाइट रखी गई है। गाने में होली फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया गया है। इस गाने में वरुण और कियारा एक -दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों के डांस मूव्स काफी शानदार हैं। इससे पहले फिल्म का पहला गाना ' नाच पंजाबन नाच' जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

गौरतलब है कि 'जुग जुग जियो' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। खास बात यह है कि लम्बे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद अनिल कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी पहली बार रुपहले पर्दे पर सबके सामने होगी। फिल्म में कियारा -वरुण की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। जुग -जुग जियो के निर्देशक राज मेहता हैं और यह इसी महीने 24 जून को रिलीज होगी।

calender
06 June 2022, 02:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो