सारा अली खान ने अलग अंदाज में मनाया सुशांत का बर्थडे, फैंस का जीता दिल

सारा अली खान ने सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर एनजीओ जाकर वहां के बच्चों के साथ केक काट कर हीरो का बर्थडे मनाया। सारा हर साल सुशांत के जन्मदिन को सेलिब्रेट करती हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

शनिवार 21 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी थी। अगर आज सुशांत हमारे बीच जिंदा होते तो वो अपना 37वां जन्मदिन मना रहे होते। उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर सुशांत सिंह के फ्रैंडर्स, परिवार और फैंस ने उन्हें याद किया। फैंस के दिल में उनके लिए प्यार अभी भी बरकरार है।

सुशांत एख ऐसा एक्टर थे जो हमेशा अपने खुशमिजाज के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दें कि इस मौके पर एक्टर की खास दोस्त बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सुशांत के बर्थ को बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

NGO के बच्चों के साथ काटा केक

सारा अली खान ने सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर एनजीओ जाकर वहां के बच्चों के साथ केक काट कर हीरो का बर्थडे मनाया। सारा हर साल सुशांत के जन्मदिन को सेलिब्रेट करती हैं। एनजीओ के बच्चों के साथ सारा ने केक काटा और गाना गाया।

इंस्टा पर शेयर की वीडियो

सारा अली खान ने सुशांत के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। सारा ने पोस्ट में एनजीओ का धन्यवाद किया है। इस मौके पर सारा ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा था जिसमें हो हमेशा की तरह बेहद प्यारी लग रही हैं। सारा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, हैप्पीएस्ट बर्थडे सुशांत। मुझे पता है कि दूसरे लोगों का मुस्कुराना आपके लिए कितना जरूरी है। सारा ने आगे कहा 'और जब आप हम सभी को देख रहे हैं, ऊपर उगते हुए अमावस्या के बगल में, मुझे उम्मीद है कि हमने आज भी आपको मुस्कुराया है। जय भोलेनाथ।

सारा ने फैंस का जीता दिल

सारा अली खान की इस पोस्ट पर फैंस अपना दिल हार बैठें हैं। उन्हें सारा का सुशांत के प्रति ये प्यार बहुत पसंद आ रहा है। फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा, सारा तुम बहुत अच्छी हो, तुम हमेशा सुशांत की सराहना करती हो। एक ने कहा सो स्वीट ऑफ यू सारा।

calender
22 January 2023, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो