Sara Ali Khan: सारा के ब्रेकअप के बाद मां अमृता सिंह ने कही थी ये बात

Sara Ali Khan: बॉलीविड इंडस्ट्री के खूबसुरत और यंग अभिनेत्री सारा अली खान ने अपेन एक इंटरव्यू में बताया थी की उनके ब्रेकअप की बात सुनकर उनकी मां ने कैसे रिएक्ट किया था, सारा ने ये भी बताया की फिल्म लव आज कल’के फ्लॉप होने पर सैफ का रिएक्शन कैसा था।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Sara Khan: इन दिनों मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म गैसलाइट को लेकर सुर्खियों में है वही फिल्म की प्रमोशन में भी सारा काफी बिजी भी हैं।

सारा अली खान इस फिल्म में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ स्क्रीन पर देखी जाएगी, वही इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो 31 मार्च को Disney+ Hotstar पर सारा अली खान की गैसलाइट रिलीज़ हो जाएगी। हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया की उनके ब्रेकअप की बात सुनने पर उनकी मां अमृता सिंह का रिएक्शन कैसा था।

अमृता सिंह ने बेटी सारा के ब्रेकअप पर क्या कहा

एक इंटरव्यू के दौरान जब सारा से पूछा गया कि उनके ब्रेकअप के बाद मां अमृता सिंह का कैसा रिएक्शन था तो सारा खान ने जबाव देते हुए कहा की मां अमृता ने बोला हां ये ठीक है, आपको बत दें की सारा और कार्तिक आर्यण के लव अफेयर काफी चर्चे में था, जिसके बाद करण जौहर ने एक शो में दोनों के ब्रेकअप के बारें में बात की थी। बतां दें की कुछ समय पहले सारा खान और कार्तिक आर्यन के बीच लव ट्रैंगल देखने को मिला था हालांकि दोनों ने इस रिस्ते को कभी हामी नहीं भरी।

लव आज कल’ के फ्लॉप होने पर पिता सैफ का रिएक्शन

इंयरव्यू के दौरान सारा से पुछा गया था की लव आजकल फ्लॉप होने पर इमके पिता सैफ अली कान का कैसा रिएक्शन था तो एक्ट्रेस ने बताया की पापा यानी सैफ अली खान खुश नहीं थे, उनको फिल्म में मेरा अभिनय कुछ खास नहीं लगा था।

आपको बता दें की इम्तियाज लन आजकल 2009 में बनाए थे जिसमें दिपिका पादुकोण और सैफअली खान लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद इम्तियाज अली ने दुबारा लव आजकल बनाई जिसमें सारा और कार्तिक आर्यन को लीड रोल के लिए चुना गया । हालांकि यो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाया जिससे फिल्म फ्लॉप हो गई। सारा अली खान एक रॉयल्टी घराने में पैदा हुई है, जो की एक फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती है।

calender
21 March 2023, 04:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो