Sara Ali Khan ने मां अमृता सिंह के बर्थडे पर शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'मेरी पूरी दुनिया...'

बॉलीवुड जगत की एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) 9 फरवरी यानी आज गुरुवार को अपना 65वां जन्मदिन सिलेब्रेट कर रही हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Amrita Singh Birthday: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को हाल ही में उदयपुर में एक-दूसरे के साथ चैट करते हुए देखा गया जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसी बीच बॉलीवुड जगत की एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) 9 फरवरी यानी आज गुरुवार को अपना 65वां जन्मदिन सिलेब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर अमृता सिंह के तमाम चाहने वाले उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। वहीं, उनकी बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मां के लिए खास पोस्ट शेयर किया है। 

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के लिए शेयर किया पोस्ट-

सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह बेहद खुश दिख रही हैं। सारा अली खान ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है, 'मेरी पूरी दुनिया जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे हमेशा मजबूत बनाने के लिए, मुझे नैतिक जिम्मेदारी बताने के लिए, मुझे आईना दिखाने के लिए और मेरी प्रेरणा होने के लिए धन्यवाद।' सारा अली खान की इस पोस्ट को उनके फैंस लाइक कर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

अमृता सिंह की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ-

एक्ट्रेस अमृता सिंह के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1983 में फिल्म 'बेताब' में डेब्यू किया था। इसके बाद वह एक के बाद एक फिल्म में नजर आती गई। अमृता सिंह पिछली बार साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'हीरोपंती' में काम करती नजर आई थीं। बताते चलें कि अमृता सिंह ने साल 1991 में अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान के साथ शादी कर ली थी। इन दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। अमृता सिंह और सैफ अली खान का साल 2004 में तलाक हो गया था। सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी।

calender
09 February 2023, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो