Shehzada: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहज़ादा' की शूटिंग पूरी, Kriti संग लगाए ठुमके

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा (Shehzada Film)’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा (Shehzada Film)’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म के रैप -अप पार्टी का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा-'शेड्यूल रैप पर पार्टी तो बनती है #शहजादा।’

वीडियो में कार्तिक और कृति टीम के बाकी सदस्यों के साथ 'मेक सम नॉइस फॉर देसी बॉयज' गाने पर दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

गौरतलब है कि फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन लीड रोल में हैं। इन दोनों के अलावा परेश रावल, मनीष रावल और रोनित बोस रॉय भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आयेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म साउथ की अला वैकुंठामपुरलो का हिंदी रीमेक है। रोहित धवन निर्देशित यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी।

calender
29 July 2022, 02:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो